Home खेल ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेवियर बार्टलेट चोटिल,वनडे के लिए ड्वारशुइस कवर के रूप...

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेवियर बार्टलेट चोटिल,वनडे के लिए ड्वारशुइस कवर के रूप में टीम में शामिल

19
0

नई दिल्ली, 12 सितंबर (हि.स.)। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेवियर बार्टलेट साउथेम्प्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में चोटिल हो गए हैं, उन्हें साइड स्ट्रेन चोट लगी है, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया को अपने यूके दौरे से एक और तेज गेंदबाज को खोने की संभावना का सामना करना पड़ रहा है।

यदि, जैसा कि संभव है, बार्टलेट चोट के कारण चल रहे इंग्लैंड दौरे से बाहर होते हैं तो इससे स्पेंसर जॉनसन (साइड) और नाथन एलिस (हैमस्ट्रिंग) के साथ बाहर होने वाले वो तीसरे गेंदबाज होंगे।

रिले मेरेडिथ, जिन्हें जोश हेज़लवुड की पिंडली की चोट के बाद स्कॉटलैंड श्रृंखला के लिए बुलाया गया था, एलिस के बाहर होने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैचों के लिए बरकरार रखा गया था, बार्टलेट की चोट के कारण शुक्रवार को कार्डिफ़ में होने वाले दूसरे टी-20 मैच के लिए टीम में आ सकते हैं। ऑलराउंडर आरोन हार्डी और कूपर कोनोली अन्य विकल्प हैं।

न्यू साउथ वेल्स के बाएं हाथ के बेन ड्वारशुइस वनडे से पहले उड़ान भरेंगे, हालांकि वर्तमान में वह कवर प्रदान करने के लिए वहां मौजूद हैं और उन्हें आधिकारिक तौर पर टीम में शामिल नहीं किया गया है। ड्वारशुइस को वनडे में कोई अनुभव नहीं है लेकिन उन्होंने तीन टी20 मैच खेले हैं।

इस साल की शुरुआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार चार विकेट लेने के बावजूद बार्टलेट को वनडे चरण का हिस्सा नहीं बनाया गया था। साइड की चोट के कारण उनका क्वींसलैंड के साथ घरेलू सीज़न की शुरुआत में संदेह हो सकता है, जिसमें अक्टूबर की शुरुआत में शेफ़ील्ड शील्ड शुरू होने से पहले इस महीने के अंत में मार्श कप शुरू होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here