Home उत्तर प्रदेश युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या, खेत में मिला शव

युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या, खेत में मिला शव

6
0

मेरठ, 11 सितम्बर। रोहटा थाना क्षेत्र के रसूलपुर मढ़ी गांव में मंगलवार की शाम को खेत में गया युवक अपने घर नहीं लौटा। बुधवार को उसका शव लहूलुहान हालत में खेत में पड़ा मिला। धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

रसूलपुर मढी गांव निवासी विनीत पुत्र रामपाल सिंह मंगलवार की शाम को अपनी स्कूटी खेत के लिए गया था, लेकिन रात को भी वापस नहीं लौटा। बुधवार की सुबह ग्रामीणों को गांव के ही ओमप्रकाश के नलकूप के पास खेत में खून से लथपथ शव पड़ा मिला। उसकी स्कूटी भी पास ही पड़ी हुई थी। सूचना पर विनीत के परिजन और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मृतक की मां के अनुसार, मंगलवार की शाम को किसी ने फोन करके उसे मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। सुबह ग्रामीणों ने बताया कि उसके बेटे का शव खेत में पड़ा है। एसपी देहात राकेश कुमार भी मौके पर पहुंचे। शव देखकर लग रहा है कि धारदार हथियार से हत्या की गई है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने उसका मोबाइल बरामद कर लिया है और उसकी कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विनीत की पत्नी, बेटा व बेटी है।

एसपी देहात के अनुसार, पूरे मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here