Home मनोरंजन ‘शाहरुख सर को सलाम बोलना’, पैपराजी की बात सुन मुस्कुराए अबराम

‘शाहरुख सर को सलाम बोलना’, पैपराजी की बात सुन मुस्कुराए अबराम

4

शाहरुख खान और उनका परिवार सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहता है। शाहरुख खान के बच्चे भी मीडिया से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने मनोरंजन जगत में डेब्यू कर लिया है। शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान भी अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं। इसके अलावा आर्यन ने फिल्म ‘द लायन किंग’ में सिम्बा को आवाज दी थी। अब शाहरुख की छोटे बेटे इस वक्त मीडिया में छाए हुई हैं अब्राम खान चर्चा में है। पैपराजी से घिरे रहने के दौरान अबराम की हरकतों ने सभी का ध्यान खींचा है।

पैपराजी ने अबराम का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान दिखाई दे रहे हैं। अब्राम कार में बैठते है। फिर पैपराजी ने उनसे प्यार भरी बातचीत करते हुए उन्हें विदा किया। अबराम भी पैपराजी को ‘अलविदा’ कहते हैं। आखिरकार अबराम को अलविदा कहते हुए पैपराजी ने उनसे खास रिक्वेस्ट की। पैपराजी ने कहा, ‘शाहरुख सर को हमारा नमस्कार कहना’, और अबराम ने विनम्रतापूर्वक अपना सिर झुका कर हां कहा। अबराम के रिएक्शन ने सभी का दिल जीत लिया है।

कम ही लोग जानते हैं अबराम और शाहरुख एक एनिमेटेड फिल्म में अपनी आवाज दी है। अबराम, शाहरुख, आर्यन खान आगामी एनिमेटेड फिल्म ‘मुफासा द लायन किंग’ में एक साथ नजर आएंगे।