Home अन्य समाचार पीएम ने हवाई अड्डे के नए टर्मिनल आधारशिला रखी

पीएम ने हवाई अड्डे के नए टर्मिनल आधारशिला रखी

28

प्रधानमंत्री माेदी ने बागडोगरा हवाई अड्डे के नए टर्मिनल की रखी आधारशिला

सिलीगुड़ी, 20 अक्टूबर । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार काे बागडोगरा हवाई अड्डे के नए टर्मिनल का शिलान्यास किया। उन्होंने वाराणसी से वर्चुअली इसकी आधारशिला रखी। इस मौके पर सिलीगुड़ी के कावाखाली के मैदान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वहां केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर, दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट, जलपाईगुड़ी के सांसद जयंत राय, सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव, विधायक शंकर घोष, आनंदमय बर्मन, शिखा चटर्जी, दुर्गा मुर्मू, नीरज जिंबा समेत कई लोग मौजूद थे।

केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने कहा कि भौगोलिक दृष्टि से चिकन नेक बहुत महत्वपूर्ण है। यहां से चीन की सीमा 150 किलोमीटर दूर है। बांग्लादेश, भूटान और नेपाल पास में हैं। यहां हवाईअड्डे के विस्तार से संचार व्यवस्था और बेहतर होगी।

सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव ने कहा, राज्य ने लगभग 100 एकड़ जमीन दी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सबका साथ सबका विकास करना चाहती हैं।

वहीं, दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट ने जमीन देने के लिए राज्य को धन्यवाद दिया। राजू बिष्ट ने कहा कि एयरपोर्ट के विस्तार से इस क्षेत्र का विकास होगा। पर्यटन, उद्योग, व्यापार को नई दिशा मिलेगी। अगर राज्य सरकार जमीन देगी तो केंद्र और परियोजनाएं बनाएगा।