Home मनोरंजन नीना गुप्ता ने पोती के साथ शेयर की पहली तस्वीर

नीना गुप्ता ने पोती के साथ शेयर की पहली तस्वीर

21

दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता दादी बन गई हैं। उनकी इकलौती बेटी मसाबा गुप्ता मां बन गई हैं। नीना गुप्ता ने अपनी कजिन के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। दादी बन चुकीं नीना की खुशी का ठिकाना नहीं है।

मशहूर एक्ट्रेस और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने शुक्रवार 11 अक्टूबर को बेटी को जन्म दिया। मसाबा और उनके पति सत्यदीप मिश्रा अब एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता हैं। मसाबा और सत्यदीप ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर यह खुशखबरी दी। अब नीना गुप्ता की पोस्ट ने ध्यान खींचा है।

नीना गुप्ता ने अपनी पोती के साथ अपनी एक करीबी फोटो शेयर की है। उन्होंने इस फोटो को ‘मेरी बेटी की बेटी’ कैप्शन के साथ शेयर किया है। इस फोटो पर मृणाल ठाकुर, दीया मिर्जा, सुनीता राजवार, दर्शन कुमार, जरीन खान ने कमेंट किया है। नीना गुप्ता की इस पोस्ट पर फैन्स ने लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी है।

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा जनवरी 2023 में बेहद सादगी से शादी के बंधन में बंधे। इन दोनों की ये दूसरी शादी है। उनकी शादी में उनके परिवार वाले शामिल हुए थे। शादी में मसाबा के पिता क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स भी पहुंचे। इस जोड़े ने अप्रैल 2024 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर खुशखबरी शेयर की थी कि वे माता-पिता बनने वाले हैं। अब उनके घर नन्ही बेटी आई है।