Home खेल इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में महली बियर्डमैन...

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में महली बियर्डमैन शामिल

53
0

नई दिल्ली, 17 सितंबर। अंडर 19 विश्व कप स्टार महली बियर्डमैन को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला के लिए सोमवार को ऑस्ट्रेलिया की एकदिवसीय टीम में शामिल किया गया है।

इस साल की शुरुआत में, 19 वर्षीय बियर्डमैन अंडर-19 विश्व कप में स्टार खिलाड़ियों में से एक थे और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीतने में मदद की थी। भारत के खिलाफ फाइनल मैच में शानदार गेंदबाजी के लिए बियर्डमैन को ‘प्लेयर ऑफ़ द मैच’ भी चुना गया था।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के चोटिल होने के बाद बियर्डमैन को ट्रैवलिंग रिजर्व के रूप में बुलाया गया था। इंग्लैंड के खिलाफ़ पहले टी20 के दौरान जेवियर बार्टलेट की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। दूसरी ओर, द हंड्रेड में चोट लगने के बाद नाथन एलिस को स्कॉटलैंड सीरीज से बाहर कर दिया गया था। इस बीच, स्पेंसर जॉनसन को चोट लगने के बाद टीम में शामिल नहीं किया गया।

बल्लेबाजी ऑलराउंडर कूपर कोनोली को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे टीम में शामिल किया गया है। 21 वर्षीय कोनोली टी20 टीम का भी हिस्सा थे। चोट के कारण अधिकांश वरिष्ठ तेज गेंदबाजों के बाहर होने के बाद मिशेल स्टार्क ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करेंगे। पांच मैचों की वनडे सीरीज 19 सितंबर को ट्रेंट ब्रिज में शुरू होगी। दूसरा और तीसरा वनडे 21 और 24 सितंबर को क्रमशः हेडिंग्ले और रिवरसाइड ग्राउंड में खेला जाएगा।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा 50 ओवर का मैच 27 सितंबर को प्रतिष्ठित लॉर्ड्स में खेला जाएगा। पांचवां और अंतिम वनडे 29 सितंबर को काउंटी ग्राउंड में खेला जाएगा।

इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम: मिशेल मार्श (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स कैरी (विकेट कीपर), कूपर कोनोली, बेन ड्वार्शिस, कैमरून ग्रीन, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, आरोन हार्डी, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिस (विकेट कीपर), ट्रैविस हेड, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू शॉर्ट, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, एडम जाम्पा।

ट्रैवलिंग रिजर्व: महली बियर्डमैन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here