Home उत्तर प्रदेश मुठभेड़ में दिल्ली-एनसीआर में लूट व स्नैचिंग करने वाले तीन शातिर बदमाश...

मुठभेड़ में दिल्ली-एनसीआर में लूट व स्नैचिंग करने वाले तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, दाे काे लगी गाेली

0

गाजियाबाद, 13 सितंबर थाना इन्दिरापुरम पुलिस टीम ने दिल्ली एनसीआर में लूट व स्नैचिंग की अनगिनत घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन शातिर बदमाशों को गुरुवार की रात मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। यह मुठभेड़ कनावनी पुलिया के पास उस समय हुई जब पुलिस दो बदमाशों को गिरफ्तार कर हथियार बरामद कराने के लिए जा रही थी। इस दौरान पुलिस की गोली से दाेनाें घायल हो गए।

एसीपी स्वतन्त्र कुमार सिंह ने बताया कि 12 सितंबर को थाना इंदिरापुरम पुलिस ने चेकिंग के दौरान अरशु उर्फ समीर, आसिम निवासीगण संगम विहार थाना तिमारपुर बजीराबाद दिल्ली व नोसीन सुभाष मौहल्ला नोर्थ घोंडा थाना भजनपुरा दिल्ली को कनावनी पुलिया ग्रीन बेल्ट से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने टीम अरशु उर्फ समीर व अभियुक्त नोसीन से मोबाइल व चैन लूट की घटनाओं के सम्बन्ध में पूछताछ की गयी। पूछताछ में दोनों आरोपियों को पुलिस टीम हथियार बरामदगी के लिए हिण्डन बैराज के पास लेकर पहुंची। गाड़ी रुकते ही आरोपिताें ने पुलिस को चकमा देते हुए हिण्डन बैराज की झाड़ियों में घुस गए और अपने-अपने तमंचे निकालकर पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में अभियुक्तगण अरशु उर्फ समीर और नाेसीन के दाहिने पैर की पिंडली में गोली जा लगी और दाेनाें घायल हाे गए। दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

एसीपी ने बताया कि तीनों ही बदमाश दिल्ली के निवासी हैं। उनके कब्जे से दाे तमंचे, एक जिन्दा मिस कारतूस, एक खोखा कारतूस, लूट की एक चैन पीली धातु, लूट व स्नैचिंग के सामान को बेचकर प्राप्त 32 हजार 300 रुपये व घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटर साइकिल बरामद किये गए हैं। तीनाें आराेपिताें पर अग्रिम कार्रवाई

की जा रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version