Home अन्य समाचार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी डोडा में शनिवार को भाजपा की चुनावी रैली को...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी डोडा में शनिवार को भाजपा की चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

0

जम्मू, 13 सितंबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को जम्मू-कश्मीर का चुनावी दौरा करेंगे। विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद केंद्र शासित प्रदेश में उनका पहला चुनावी कार्यक्रम होगा। प्रधानमंत्री मोदी डोडा जिले में भाजपा की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे, जहां 18 सितंबर को चिनाब घाटी के तीन जिलों की आठ विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है।

पुंछ और राजौरी जिलों के कुछ हिस्सों में भी 3 चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान होने जा रहा है। प्रधानमंत्री के दौरे से निश्चित रूप से केंद्र शासित प्रदेश में पार्टी उम्मीदवारों की चुनावी संभावनाओं को बढ़ावा मिलेगा। पूरे चिनाब घाटी क्षेत्र में पहले से ही हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पार्टी जम्मू संभाग की सभी 43 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। पिछली जम्मू-कश्मीर विधानसभा में भाजपा के 25 विधायक थे। प्रधानमंत्री मोदी के 19 सितंबर को घाटी का दौरा करने की उम्मीद है, जब वह श्रीनगर शहर में भाजपा की एक अन्य चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

जम्मू-कश्मीर चुनाव के तीन चरणों में 18 सितंबर, 25 सितंबर तथा 1 अक्टूबर को मतदान हो रहा है। मतों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी। जम्मू-कश्मीर में 10 वर्षों के बाद विधानसभा चुनाव हो रहे हैं तथा अनुच्छेद 370 तथा 35ए के निरस्त होने के बाद यह पहला चुनाव है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version