Home उत्तर प्रदेश  अखिलेश यादव ने दी पिता को श्रद्धांजलि

 अखिलेश यादव ने दी पिता को श्रद्धांजलि

नेताजी मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि, अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

इटावा, 10 अक्टूबर। समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने परिवार सहित सैफई में नेताजी की समाधि स्थल पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान सपा के तमाम छोटे बड़े नेताओं ने भी मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की।

सपा संस्थापक और भारत के पूर्व रक्षामंत्री रहे मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने पैतृक गांव सैफई पहुंचकर नेता जी मुलायम सिंह यादव की समाधि स्थल पर पहुंचकर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उनके साथ सांसद डिंपल यादव, शिवपाल यादव, धर्मेंद्र यादव, तेजप्रताप यादव समेत समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।

पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि नेता जी मुलायम सिंह यादव की आज दूसरी पुण्यतिथि है और हम लोग इस अवसर पर पुष्प अर्पित कर नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित करने आए है। उन्होंने कहा कि नेता जी हमेशा किसान और बेरोजगारों के हक के लिए लड़ाई लड़ते रहे।

उप्र में उपचुनाव गठबंधन के साथ लड़ेंगे

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में नेताजी की समाधि स्थल से कहा कि आगामी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठ को अब जनता समझ चुकी है और उपचुनाव में सभी सीटों पर गठबंधन के उम्मीदवारों की जीत होगी। अखिलेश यादव के इस बयान से उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस से गठबंधन टूटने और अकेला चुनाव लड़ने की सुर्खियों पर आज विराम लग गया।

Exit mobile version