Home उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव का माफियाओं का गहरा नाता

अखिलेश यादव का माफियाओं का गहरा नाता

अखिलेश यादव का माफियाओं का गहरा नाता : सांसद साक्षी महाराज

जालौन, 21 सितंबर । जालौन में अखिलेश यादव के बयान पर उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने पलटवार किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि मठाधीश बनने के लिए त्याग, विद्वता और तपस्या की आवश्यकता होती है। लेकिन माफिया बनने के लिए अत्याचार, व्यभिचार, जमीनों पर कब्जा और हत्याएं करनी पड़ती हैं। साक्षी महाराज ने यह भी आरोप लगाया कि अखिलेश की पार्टी का माफियाओं से गहरा संबंध है, और अतीक और मुख्तार जैसे उदाहरण सबके सामने हैं।

बता दें कि साक्षी महाराज डकोर कोतवाली क्षेत्र के कुसमुलिया गांव में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने लोगों से संबोधन के दौरान कहा कि बीजेपी सरकार में पूरे देश में विकास हो रहा है। रेल से लेकर एक्सप्रेसवे तक उड़ान भर रहे हैं। वहीं, उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमलावर होते हुए कहा कि अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि बलात्कार में बच्चों से गलतियां होने की बात कही थी, लेकिन मठाधीश और माफिया में अंतर नहीं समझा जा सकता। इस बयान पर साधु समाज में आक्रोश है, और साक्षी महाराज ने कहा कि जनता 2027 में इसका परिणाम भुगतेगी।

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि अखिलेश के गधे वाले ट्वीट पर उन्हें गधा कहा जा सकता है, क्योंकि उनके बयान से यह पता चलता है कि वे मठाधीश और माफिया में अंतर नहीं समझते।

Exit mobile version