Home उत्तर प्रदेश संजय निषाद सड़क हादसे में जख़्मी

संजय निषाद सड़क हादसे में जख़्मी

उप्र के कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद सड़क हादसे में घायल

प्रतापगढ़, 09 अक्टूबर । निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद बुधवार को जनपद की सीमा से पहले रायबरेली जिले में करहिया बाजार के पास सड़क हादसे में घायल हाे गये। उन्हें इलाज के लिए यहां मेडिकल कॉलेज लाया गया। घटना की जानकारी मिलने पर जिला अधिकारी संजीव रंजन और पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार भी पहुंचे। डाॅक्टरों ने उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज करते हुए आराम करने की सलाह दी है।

जिलाधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी में यह पता चला है कि कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद समीक्षा बैठक के लिए रायबरेली के रास्ते से हाेते हुए प्रतापगढ़ आ रहे थे। करहिया बाजार में प्रवेश करते ही मंत्री के साथ आगे चल रहे एस्कॉर्ट वाहन के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी। इस दाैरान पीछे चल रही मंत्री की गाड़ी एस्कॉर्ट वाहन से टकरा गई। हादसे में मंत्री घायल हाे गये। उन्हें फाैरन प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज लाया गया। इसकी सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी अस्पताल पहुंच गए।

चिकित्सक मनोज खत्री ने बताया कि उनके दाएं पैर में चोट लगी है और सूजन है। एक्सरे के बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। फिलहाल उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Exit mobile version