Home उत्तर प्रदेश लखीमपुर खीरी : रील बनाने के चक्कर में माता-पिता और मासूम बेटे...

लखीमपुर खीरी : रील बनाने के चक्कर में माता-पिता और मासूम बेटे की मौत

0

लखीमपुर खीरी : रील बनाने के चक्कर में माता-पिता और मासूम बेटे की मौत

लखीमपुर खीरी, 11 सितम्बर (हि.स.)। रील बनाने का शौक अब लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ रहा है। रेल बनाने के चक्कर में लोग यह भूल जाते हैं कि वह क्या कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही ओयल रेलवे स्टेशन के पास देखने को मिला, जहां रील बनाने के चक्कर में दम्पति की अपने तीन साल के मासूम बच्चे के साथ ट्रेन से कट कर मौत हो गई।

मूलरूप से सीतापुर जनपद के शेख टोला निवासी मोहम्मद अहमद (30) अपनी पत्नी नाजमीन (25) और तीन साल के बच्चे अकरम के साथ 40वां मेला देखने हरगांव थाना क्षेत्र के गांव केवटी कला आए थे। वे सभी बुधवार सुबह 10 बजे रेलवे नहर पुल उमरिया चौकी क्षेत्र ओयल थाना खीरी घूमने के लिए गए। वहां पर मोबाइल से सेल्फी खींचने लगे और रील बना रहे थे।

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि इसी दौरान हरगांव से लखीमपुर की ओर जाने वाली ट्रेन आ गई और रील बना रहे दम्पति अपने बच्चे के साथ पुलिया पर फंस गए।उन्हाेंने ट्रेन के सामने भाग कर जान बचाने की कोशिश की, लेकिन ट्रेन की रफ्तार तेज होने के कारण यह लोग उसकी चपेट में आ गए और तीनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version