Home मनोरंजन फिल्म युधरा के लिए सिद्धांत ने की कड़ी मेहनत, घटाया 20 किलो...

फिल्म युधरा के लिए सिद्धांत ने की कड़ी मेहनत, घटाया 20 किलो वजन

0

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुवेर्दी इन दिनों अपकमिंग फिल्म युधरा को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म युधरा 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस मालविका मोहनन और सिद्धांत चतुवेर्दी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस फिल्म के लिए दोनों ने काफी मेहनत की है। सिद्धांत ने फिल्म युधरा के लिए 20 किलो वजन कम करके अपना ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

‘युधरा’ के लिए अभिनेता ने घटाया 20 किलो वजन

इस फिल्म के लिए सिद्धांत चतुवेर्दी ने काफी मेहनत की है। सिद्धांत के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर निर्देशक उदयवर ने बड़ा खुलासा किया है। युधरा के निर्देशक रवि उदयवार ने फिल्म के लिए सिद्धांत चतुवेर्दी की कड़ी मेहनत के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि सिद्धांत को अपने किरदार में पूरी तरह फिट बैठने के लिए वजन कम करना पड़ा, जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की और 20 किलो वजन कम किया।

सिद्धांत-मालविका की युधरा की चर्चा

एक्ट्रेस मालविका मोहनन साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। मालविका मोहनन ने कई मलयालम और तमिल फिल्मों में काम किया है। उन्होंने पहली बार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से कदम रखा था। अब एक बार फिर वह फिल्म युधरा से बॉलीवुड फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

सिद्धांत-मालविका के इंटीमेट सीन

इस फिल्म में मालविका मोहनन और एक्टर सिद्धांत चतुवेर्दी की केमिस्ट्री शानदार होगी। इस फिल्म का पहला गाना साथिया कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। इस गाने में सिद्धांत और मालविका की केमिस्ट्री और इंटीमेट सीन्स ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। मालविका ने सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात की और कहा कि अंतरंग दृश्यों की शूटिंग करना आसान काम नहीं है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version