Home मनोरंजन करीना कपूर स्टारर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की निराशाजनक शुरुआत

करीना कपूर स्टारर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की निराशाजनक शुरुआत

0

करीना कपूर खान स्टारर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म देशभर में सीमित स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। देशभर में पहले दिन फिल्म के सिर्फ 1300 शो हुए। इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। इस फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की इसकी जानकारी सामने आ गई है।

करीना कपूर खान स्टारर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को सिर्फ 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह क्राइम थ्रिलर 13 सितंबर को रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म ने अच्छी कमाई नहीं की, लेकिन समीक्षकों ने करीना कपूर की परफॉर्मेंस की तारीफ की है। 2024 में यह उनकी दूसरी फिल्म है। ‘क्रू’ के बाद इस साल वह ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में दूसरी बार दर्शकों के सामने आई हैं।

करीना कपूर, कृति सेनन, तब्बू की फिल्म ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। फिल्म ने देशभर में 157 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद उनकी फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। हालांकि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होने से ऐसी संभावना है कि करीना कपूर की क्राइम थ्रिलर का कलेक्शन वीकेंड में बढ़ सकता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version