Home उत्तर प्रदेश प्रधानाचार्य को मार डाला

प्रधानाचार्य को मार डाला

भदोही में कॉलेज के प्रधानाचार्य की गोली मारकर हत्या

भदोही, 21 अक्टूबर । जनपद में सोमवार को हौसला बुलंद बाइक पर सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली बरसाकर इंद्र बहादुर नेशनल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य योगेंद्र बहादुर सिंह को घायल कर दिया। ईलाज के लिए उन्हें अस्पताल भेजा गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना कि खबर लगते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. मीनाक्षी कात्यायन भी मौके पर पहुँच गईं।

शहर कोतवाली के आमिलौरी गाँव निवासीयोगेंद्र बहादुर सिंह (56) शहर स्थित इंद्र बहादुर नेशनल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य थे। सोमवार की सुबह अपने घर से कहीं जाने के लिए कार से निकले थे। घर से करीब दो सौ मीटर दूर बसावनपुर के पास जैसे ही उनकी कार पहुँची उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक भदोही और अपर पुलिस अधीक्षक, डॉ तेजवीर सिंह और क्षेत्राधिकारी ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस टीम रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रहीं है। प्राचार्य के शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया गया।

Exit mobile version