Home उत्तर प्रदेश ट्रक ने कुचल दिया 15 वर्षीय छात्र की मौत

ट्रक ने कुचल दिया 15 वर्षीय छात्र की मौत

तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर 15 वर्षीय छात्र की मौत

अमेठी, 8 अक्टूबर ।अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहिया नगर प्रतापगढ़ रोड पर कालिकन धाम के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने पैदल जा रहे 15 वर्षीय छात्र को कुचल दिया। छात्र की मौके पर मौत हाे गयी। बताया जा रहा है कि छात्र कोचिंग से वापस घर लौट रहा था। तभी हुई यह घटना है।

उल्लेखनीय है कि मृतक छात्र ओम सिंह पुत्र बृजेश सिंह निवासी पूरे गंजन मजरे भौसिंहपुर थाना संग्रामपुर जनपद अमेठी अपने घर का इकलौता चिराग था। घर का चिराग बुझ जाने पर घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। ओम सिंह मंगलवार की सुबह 6 बजे घर से कोचिंग पढ़ने मल्लूपुर गया हुआ था। वहां से 8 बजे के करीब वह पैदल ही वापस आ रहा था। तभी शिवा शिखर इंडेन गैस सर्विस कालिकन के पास सामने से संग्रामपुर चौराहे की तरफ से वाहन संख्या यूपी 71 ए टी 6172 टाटा डंपर का चालक लापरवाही पूर्वक तेज गति से डंपर को चलता हुआ ओम सिंह को टक्कर मार दिया। इस कारण छात्र डंपर के नीचे आ गया और चालक ने छात्र को घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गया। छात्र की मौके पर ही मौत हो गई है।

संग्रामपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक ईश नारायण मिश्र ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने डंपर ड्राइवर को डंपर को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही कर रही है। पुलिस ने ओम सिंह की लाश को कब्जे में लेकर पंचायतनामा और पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुटी हुई है।

Exit mobile version