Home मनोरंजन हॉलीवुड और बॉलीवुड मतभेदों पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा

हॉलीवुड और बॉलीवुड मतभेदों पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा

7

हॉलीवुड और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बीच मतभेदों पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा हाल ही में घर लौटी हैं। प्रियंका अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए भारत में थीं। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसे में वह जगह-जगह इंटरव्यू देती नजर आ रही हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू दिया। उन्होंने ये इंटरव्यू किया बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री में अंतर पर टिप्पणी की। इस बीच उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हर देश की संस्कृति और परंपराएं अलग-अलग होती हैं। हम सभी उनका पालन करते हैं। मैंने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री में काम किया है। इसलिए मुझे दोनों इंडस्ट्री में अंतर महसूस हुआ। हॉलीवुड में बहुत सारे लेन-देन होते हैं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “हमारे काम करने का तरीका बहुत अलग है। हम हर चीज का विकल्प तलाशते हैं। बॉलीवुड में हम काम पूरा करने के लिए कोई न कोई रास्ता अपनाते हैं। हम लोग कई चीजें जुगाड़ से कर लेते हैं। हम लोग इस तरह से वहां पर करते हैं- अरे हो जाएगा, कर ही लेंगे तो वहां पर काम करने का तरीका यहां से बिल्कुल अलग है। हम कहते हैं मेरा बॉलीवुड में काम करने का अनुभव बहुत अलग है, वरना दोनों इंडस्ट्री में फिल्में बनाने का तरीका एक ही है।”