Home अन्य समाचार कैथल पहुंची मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम

कैथल पहुंची मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम

44

कैथल पहुंची मुंबई क्राइम ब्रांच की टीमें, गुरमेल के दोस्तों से की पूछताछ

जीशान अख्तर और गुरमेल के लिंक को खंगालने में लगी पुलिस

कैथल के गांवाें में रातभर चली सर्च

कैथल, 18 अक्टूबर। मुंबई में हुए बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की कड़ियां तलाशने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने गुरमेल के दोस्तों से पूछताछ शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच की टीम को जीशान अख्तर और गुरमेल के संबंधों के बीच की कड़ी बने दो युवकों की भी तलाश है। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम गुरुवार देर शाम कैथल पहुंची थी। उनके आने की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों के अतिरिक्त किसी के पास नहीं है।‌ पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों टीमों में दो इंस्पेक्टर सहित 15 सदस्य शामिल हैं। जिन्होंने रातभर तीन युवाओं से पूछताछ की है। इसमें दो युवक आरोपी गुरमेल के गांव से हैं, जिनके नाम शिव कुमार और अरुण बताए जा रहे हैं। इसके अलावा एक शहर वासी युवक दीपक को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

पुलिस टीमें इनसे गुरमेल और जीशान अख्तर के लिंक लेकर जानकारी जुटा रही है ताकि फरार चल रहे आरोपी जीशान को जल्द पकड़ा जा सके। जानकारी अनुसार आरोपी जीशान अख्तर गैंगस्टरों के लिए स्लीपर सेल बनाने के लिए कैथल व आसपास के युवाओं के संपर्क में था। इनमें ज्यादातर ऐसे थे जिनका अपराधिक रिकॉर्ड है। जीशान अख्तर के खिलाफ पंजाब में भी काफी मुकदमे दर्ज है। पंजाब पुलिस इसकी तलाश कर रही थी, जिससे बचने के लिए वह कैथल में अपनी फरारी काटता था।

जेल से बाहर आकर कैथल में डेढ़ महीना रहा था जीशान अख्तर

जेल से बाहर आने के बाद आरोपी जीशान अख्तर ने हत्याकांड से पहले करीब डेढ़ महीना कैथल में फरारी काटी है। वह अगस्त और सितंबर में शहर के एक होटल और निजी संस्थान में रहा था। उसने कुछ दिन कलायत के गांव हरसौला में भी बिताए हैं ताकि पुलिस को उसकी लोकेशन का पता न चल सके। जिन दोस्तों के पास वह रहा उन सबको उसने बड़े-बड़े सपने दिखाए थे, जो खुद भी लग्जरी शौक रखता था। इस दौरान वह जिन-जिन के संपर्क में आया था मुंबई क्राइम ब्रांच उन सभी से पूछताछ कर रही है।