Home उत्तर प्रदेश बुवि के दो स्टार्टअप्स का उप्र इंटरनेशनल ट्रेड शो-2024 में चयन

बुवि के दो स्टार्टअप्स का उप्र इंटरनेशनल ट्रेड शो-2024 में चयन

61
0

झांसी, 20 सितंबर। उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो-2024 का आयाेजन ग्रेटर नोएडा में 25 से 29 सितंबर 2024 को हाेने वाला है।इस ट्रेड शाे में बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी के दो स्टार्टअप्स का चयन हुआ है। यह चयन बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी के इनक्यूबेशन के डायरेक्टर

प्रोफेसर सुनील कुमार काबिया के नेतृत्व एवं निर्देशन में हुआ है। इस उपलब्धि पर प्रोफेसर सुनील कुमार काबिया ने दोनों स्टार्टअप्स की टीम को बधाई और शुभकामनाएं दी है।

एक्ट टी कनेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर तरुण द्विवेदी ने कहा कि हम पिछले कुछ समय से लगातार टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में इनोवेशन और नए ईआरपी सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस पर काम कर रहे हैं। इस सफलता का श्रेय हम प्रोफेसर सुनील कुमार काबिया और उनकी टीम को देते हैं।

डायरेक्टर इनक्यूबेशन सेंटर प्रोफेसर काबिया ने बोला कि हमारे यहां पर 50 से अधिक स्टार्टअप इनक्यूबेटर हैं जिसमें से कई स्टार्टअप अभी तक बड़े फंड रिलीज कर चुका है। अभी हमारे दो कंपनियों को भी फंडिंग के लिए कई आयामों से गुजरना होगा। आशा करता हूं मैं दोनों ही अपना स्टार्टअप का अनुभव अच्छे से साझा करेंगे और अच्छी ग्रांट प्राप्त करेंगे, बहुत शुभकामनाएं।

इस दौरान दूसरे स्टार्टअप के डायरेक्टर सुमित झा ने कहा कि हमारा उद्देश्य आर्ट को बढ़ावा देना है और इसी उद्देश्य से हमने इस स्टार्टअप की शुरुआत की। इस चयन का श्रेय इक्यूबेशन डायरेक्टर प्रोफेसर सुनील कुमार काबिया को देता हूं।

इस सफलता से यह स्पष्ट होता है कि बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी के स्टार्टअप्स में नवाचार और समर्पण की भावना न केवल स्थानीय बल्कि राष्ट्रीय मंच पर भी अपनी पहचान बना रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here