Home खेल 1200 अंकों के माइलस्टोन के बारे में नहीं था पता

1200 अंकों के माइलस्टोन के बारे में नहीं था पता

1200 अंकों के माइलस्टोन के बारे में नहीं था पता, पूरा ध्यान जीत पर था: पवन सेहरावत

हैदराबाद, 19 अक्टूबर। तेलुगु टाइटन्स ने हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ शानदार जीत के साथ अपने पीकेएल सीजन 11 की शुरुआत की। यादगार प्रदर्शन करने के बाद, तेलुगु टाइटन्स के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा न केवल अपनी टीम से बल्कि प्रशंसकों के समर्थन से भी खुश थे।

तेलुगु टाइटन्स के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने कहा, “जिस तरह से टीम ने पहले दिन प्रदर्शन किया और अपनी योजनाओं को अंजाम दिया, उससे मैं बहुत खुश हूं। स्टेडियम का माहौल भी शानदार था, प्रशंसक शानदार थे और हम अपनी क्षमता के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का वादा करते हैं।”

कोच ने कहा, “हमारी टीम ने जिस तरह से खेला, शुरुआत से लेकर आखिरी सीटी तक, चाहे वह आक्रमण में हो या बचाव में, वह शानदार था। मुझे उम्मीद थी कि टीम अच्छा खेलेगी, लेकिन खिलाड़ियों ने बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ मेरी उम्मीदों से बढ़कर प्रदर्शन किया, खासकर डिफेंस में।”

लेकिन पीकेएल के सीजन 11 के पहले गेम में पवन सेहरावत ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। बेहतरीन रेडर शानदार फॉर्म में थे और प्रतियोगिता के इतिहास में 1200 अंकों का मील का पत्थर हासिल करने वाले केवल तीसरे खिलाड़ी बने।

इस उपलब्धि पर पवन ने कहा, “खेल से पहले, मुझे पता भी नहीं था कि मैं 1200 अंकों के करीब पहुंच रहा हूं। जब मैं स्टेडियम में आया, तो मेरा एकमात्र ध्यान यह सुनिश्चित करना था कि हम एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन करें और शुरुआती गेम में जीत हासिल करें।”

Exit mobile version