Home मनोरंजन सिंगर शान मुखर्जी ने फैन्स के लिए बारिश में गाया फिल्म फना...

सिंगर शान मुखर्जी ने फैन्स के लिए बारिश में गाया फिल्म फना का गाना

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान ने हमेशा अपनी मधुर आवाज से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध किया है। पॉप से ​​लेकर बॉलीवुड तक एक से एक सुपरहिट गानों को अपनी आवाज देने वाले शान आज भी श्रोताओं के दिलों पर राज कर रहे हैं। हाल ही में मुंबई के ‘जियो वर्ल्ड ड्राइव’ में एक लाइव शो आयोजित किया गया था। इसी तरह लाइव शो के दौरान जब बारिश होने लगी तो फैंस निराश हो गए। इसके बावजूद शान ने अपना गाना बंद नहीं किया। अपने प्रशंसकों के प्यार की वजह से उन्होंने गाना जारी रखा। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में शान छाता लेकर तेज बारिश में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में शान लाइव शो में शामिल हुए संगीत प्रेमियों से कहते हैं, “मैं छाता लेकर गा रहा हूं। ऐसा नहीं है कि मैं बारिश में भीगने से बचने के लिए ये सब कर रहा हूं, बल्कि माइक भीगने से बचने के लिए मैं छाता लेकर खड़ा हूं। वरना मुझे बारिश में भीगना अच्छा लगता है। इसके बाद उन्होंने ‘दिल ने तुमको चुन लिया है’ गाना गाना शुरू कर दिया।

शान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके अलावा इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, “ये पल अविस्मरणीय हैं। यह एक ओपन कॉन्सर्ट था। हर कोई उत्साहित था, लेकिन अचानक बारिश हो गई और हर कोई निराश हो गया। लेकिन शान अंत तक स्टेज पर परफॉर्म करते रहे। हर कोई भीग गया बारिश हुई, शान भी भीग गया, यह देखकर कि वे गाते रहे, मुझे एहसास हुआ कि एक सच्चा कलाकार क्या होता है।”

Exit mobile version