Home खेल मैकाबी तेल अवीव के योनातन कोहेन ने मेलबर्न सिटी के साथ किया...

मैकाबी तेल अवीव के योनातन कोहेन ने मेलबर्न सिटी के साथ किया करार

52
0

यरूशलम, 17 सितंबर। मैकाबी तेल अवीव के मिडफील्डर योनातन कोहेन ने इजरायली चैंपियन क्लब को छोड़कर ऑस्ट्रेलिया की ए-लीग के मेलबर्न सिटी एफसी का दामन थाम लिया है। दोनों क्लबों ने सोमवार को अलग-अलग इसकी घोषणा की।

28 वर्षीय कोहेन ने दो सत्र के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। वे ए-लीग में खेलने वाले तीसरे इजरायली खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले वेलर टोमर हेमेड, जो वेलिंगटन फीनिक्स और वेस्टर्न सिडनी वांडरर्स के लिए खेलते थे, तथा बेन अजुबेल, जो पर्थ ग्लोरी की वर्दी पहनते थे, ए-लीग में खेल चुके हैं। मैकाबी के साथ पांच सत्रों में कोहेन ने 10 खिताब जीते, जिनमें तीन लीग चैंपियनशिप, एक स्टेट कप, तीन लीग कप और तीन इजरायली सुपर कप शामिल हैं।

उन्होंने मैकाबी के लिए 149 मैच खेले, जिसमें 29 असिस्ट के साथ 42 गोल किए। इसमें यूरोपीय क्लब प्रतियोगिताओं में 26 मैचों में पांच गोल शामिल हैं। इस बीच, कोहेन ने इटली के दूसरे स्तर के पीसा के लिए दो सत्र खेले। उन्होंने इज़राइल की राष्ट्रीय टीम के लिए भी आठ प्रदर्शन किए हैं।

कोहेन ने कहा, “जब मैंने मेलबर्न सिटी में शामिल होने के अवसर के बारे में सुना, तो मैंने संकोच नहीं किया। क्लब में सफलता की एक मजबूत संस्कृति है, और मुझे विश्वास है कि मैं इसे आगे बढ़ाने में मदद करने के लिए अपने अनुभव और कौशल ला सकता हूं।”

मेलबर्न सिटी, जो पिछले सीजन में ए-लीग प्लेऑफ के क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी, आगामी नए सीजन की शुरुआत 19 अक्टूबर को न्यूकैसल जेट्स के खिलाफ करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here