Home मनोरंजन माता-पिता बनने से पहले रणवीर-दीपिका ने किए सिद्धिविनायक के दर्शन

माता-पिता बनने से पहले रणवीर-दीपिका ने किए सिद्धिविनायक के दर्शन

7
0

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हैं। दोनों की मुलाकात ‘रामलीला’ के सेट पर हुई थी और 2018 में उन्होंने शादी कर ली। शादी के पिछले छह साल बाद अब इस कपल के घर एक नया मेहमान आने वाला है। हाल ही में रणवीर और दीपिका ने अपना मैटरनिटी फोटोशूट कराया। दीपिका ने पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि वह और रणवीर सितंबर में माता-पिता बनने वाले हैं। दीपवीर किसी भी शुभ कार्य से पहले मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर जाते हैं। जब उनकी शादी हुई तो उन्होंने अपने जीवन की शुरुआत सिद्धिविनायक के दर्शन से की। अब अपनी दुनिया में नए मेहमान के आने से पहले कपल ने सिद्धिविनायक के दर्शन किए।

शनिवार को गणेश चतुर्थी पर रणवीर और दीपिका ने अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक के दर्शन किए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें दीपिका सोने की कढ़ाई वाली हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं, जबकि रणवीर सिंह सफेद कुर्ते में नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में रणवीर और दीपिका सिद्धिविनायक मंदिर में प्रवेश करते हुए अपने आस-पास के लोगों का अभिवादन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के अंत में रणवीर दीपिका का हाथ पकड़कर उन्हें मंदिर की ओर ले जाते नजर आ रहे हैं।

एक अन्य वीडियो में रणवीर और दीपिका सिद्धिविनायक मंदिर में आरती में भाग लेते नजर आ रहे हैं। रणवीर आरती में लीन हैं और तालियां बजा रहे हैं। इस बीच दीपिका हाल ही में फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आईं। वह अजय देवगन के साथ फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगी। रणवीर सिंह फिल्म ‘डॉन 3’ में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here