Home मनोरंजन ‘बॉर्डर-2’ में हुई एक्टर दिलजीत दोसांझ की एंट्री

‘बॉर्डर-2’ में हुई एक्टर दिलजीत दोसांझ की एंट्री

0

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ के दूसरे पार्ट की चर्चा काफी दिनों से चल रही है। ‘गदर-2’ की सफलता के बाद सनी देओल ने ‘बॉर्डर-2’ का ऐलान किया था। एक के बाद एक इस फिल्म के कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं। सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस नए कलाकार के नाम की घोषणा की है।

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस कलाकार के नाम का ऐलान करते हुए एक नया वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो से साफ हो गया है कि वो कलाकार कोई और नहीं, बल्कि दिलजीत दोसांझ हैं। प्रोमो में सोनू निगम की आवाज में फिल्म बॉर्डर का ओरिजिनल गाना ‘संदेसे आते हैं’ बजाया गया। फिर दिलजीत दोसांझ का नाम आता है। प्रोमो में दिलजीत की आवाज में एक डायलॉग भी है। ‘इस देश की तरफ उतने वाली हर नज़र झुक जाती है खौफ से… सरहदों पर जब गुरु के बज पहरा देते हैं!’ दिलजीत का डायलॉग दिल दहला देने वाला है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन दिया, ‘फौजी आपका स्वागत है।’

सनी के अलावा दिलजीत ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस प्रोमो वीडियो को शेयर कर अपनी फिल्म की घोषणा की है। ‘पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम’ का प्रोमो शेयर कर रहे हैं। मैं इतनी महान और शानदार टीम के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं।’ इसके अलावा, मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मुझे उन सभी चीजों को दिखाने का मौका मिला जो सैनिकों ने किया है,” दिलजीत ने इसे कैप्शन दिया।

सनी देओल ने जून के महीने में इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा की थी। उस समय उन्होंने कहा था कि वह 1997 में रिलीज हुई जेपीडी दत्ता की ‘बॉर्डर’ में एक सैनिक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं और फिल्म का सीक्वल अब सिनेमाघरों में आएगा। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। सनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि ’27 साल पहले एक सैनिक ने वादा किया था कि वह वापस आएगा। वह उस वादे को पूरा करने और भारत की मिट्टी को सलाम करने आ रहे हैं।’

इसी बीच ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद मेकर्स ने फिल्म की कास्टिंग का ऐलान करना शुरू कर दिया है। अब तक आयुष्मान खुराना और वरुण धवन के नाम की घोषणा हो चुकी है। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘बॉर्डर 2’ भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म होगी। इस बीच, फिल्म अगले साल यानी 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version