Home मनोरंजन बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में मेकअप करके पहुंचीं उर्वशी रौतेला

बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में मेकअप करके पहुंचीं उर्वशी रौतेला

बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में मेकअप करके पहुंचीं उर्वशी रौतेला, नेटिज़न्स ने किया ट्रोल

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी का कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ करीबी रिश्ता था। दशहरे के दिन उन्हें गोली मारने की

सूचना को गोली मारने की खबर पर कई बॉलीवुड हस्तियां अस्पताल पहुंची थीं। उनके अंतिम संस्कार में मशहूर हस्तियां भी शामिल हुई थीं। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उर्वशी खूब मेकअप कर पहुंची थीं। इसका एक वीडियो सामने आने पर नेटिजेंस ने उर्वशी को ट्रोल किया है।

उर्वशी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में उर्वशी सफेद कपड़े पहने नजर आ रही हैं लेकिन उर्वशी का मेकअप देखकर नेटिजन्स भड़क गए हैं। नेटिज़न्स ने अपनी कई टिप्पणियों में लिखा, “क्या लोग अंतिम संस्कार में इतना मेकअप करके आते हैं?”, “जब कोई जाता है, तो क्या ये लोग मेकअप करके आते हैं।” “अगर आपने किसी फिल्म में इतना अच्छा अभिनय किया होता, तो आप आज स्टार होते। “इतना मेकअप कौन करता है।”

उल्लेखनीय है कि 12 अक्टूबर काे दशहरा के दिन कुछ लाेगाें ने बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाबा सिद्दीकी की हत्या से राजनीतिक और बॉलीवुड के तमाम लाेगाें काे सदमे में डाल दिया था। इसके बाद रविवार को बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मुंबई पुलिस ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में छह आरोपिताें की पहचान की है और उनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस फरार तीन आरोपिताें की तलाश कर रही है। इसी बीच जानकारी सामने आई है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश पटियाला जेल में रची गई थी। उनकी हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है।

Exit mobile version