Home उत्तर प्रदेश प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर, मुख्यमंत्री योगी समेत तमाम नेताओं ने दी...

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर, मुख्यमंत्री योगी समेत तमाम नेताओं ने दी बधाई

43
0

लखनऊ, 17 सितम्बर । प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी के जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विपक्षी दल के नेताओं ने भी बधाई दी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 140 करोड़ देश वासियों के जीवन को सुखमय बनाने के लिए अविराम साधनारत, विश्व के सबसे लोकप्रिय राजनेता, ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के स्वप्न दृष्टा, हम सभी के मार्गदर्शक, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हृदयतल से बधाई!

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी उन्हें बधाई दी है। एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि,500 वर्षों से रामलला के भक्तों के स्वप्न को भव्य व दिव्य श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के निर्माण के रूप में साकार करने व बाबा विश्वनाथ धाम के गौरव को पुनर्स्थापित करना। धारा 370 का निरस्तीकरण करने सहित अनेक ऐतिहासिक व कठोर निर्णय लेने वाले कर्मयोगी, विश्व में भारत का परचम लहराने वाले, गरीबों, पिछड़ों और वंचितों को सम्मान देकर सामाजिक न्याय की पटकथा के सबसे बड़े लेखक, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय व शक्तिशाली राजनेता, एक भारत-श्रेष्ठ भारत के शिल्पकार, करोड़ों देशवासियों के हृदय सम्राट। हम सभी के प्रेरणा स्रोत व मार्गदर्शक, विकास पुरुष यशस्वी प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं।

प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों और सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें। विगत 10 वर्षों में मा0 मोदी जी के करिश्माई नेतृत्व ने देश के हर वर्ग में एक अभूतपूर्व ऊर्जा का संचार किया है।

उपमुख्यमंत्री ब्रजश पाठक ने एक्स पर पोस्ट किया, सनातन संस्कृति के संवाहक, आधुनिक भारत के शिल्पकार, राष्ट्र सेवा और जनसेवा को सर्वोपरि रखने वाले देश यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 25 करोड़ प्रदेशवासियों की ओर से जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंनद्र सिंह चौधरी ने पोस्ट में कहा कि राष्ट्रसेवा और जनहित को सर्वोपरि रखने वाले सच्चे कर्मयोगी, निस्वार्थ भाव से राष्ट्र की सेवा में निरंतर अपना सर्वस्व समर्पित कर रहे आदर्शवादी और विश्व के सबसे लोकप्रिय राजनेता, नव विचारधारा के प्रवर्तक, गांव, गरीब, महिला एवं युवाओं के कल्याण हेतु समर्पित, करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत एवं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं मंगलकामनाएं। आपके यशस्वी नेतृत्व में राष्ट्र पुनर्निर्माण में भागीदार बनना मेरे लिए परम सौभाग्य की बात है। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य, यशस्वी जीवन एवं सदैव प्रसन्न रहने की कामना करता हूँ।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भी प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। सोशल मीडिया के एक्स पर मायावती ने पोस्ट करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई व उनके दीर्घायु जीवन की शुभकामनायें। वहीं, समाज वादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें प्रेषित की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here