Home खेल पुणे टेस्ट : न्यूजीलैंड ने पहले दिन बनाए 92 रन

पुणे टेस्ट : न्यूजीलैंड ने पहले दिन बनाए 92 रन

28

पुणे टेस्ट : न्यूजीलैंड ने पहले दिन लंच तक 2 विकेट पर बनाए 92 रन

पुणे, 24 अक्टूबर। न्यूजीलैंड ने यहां महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन लंच तक दो विकेट पर 92 रन बना लिए हैं। डेवोन कॉनवे 47 और रचिन रवींद्र 5 रन बनाकर खेल रहे हैं।

इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कप्तान टॉम लैथम और डेवोन कॉनवे ने न्यूजीलैंड को सधी शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 32 रन जोड़े। रविचंद्रन अश्विन ने इसी स्कोर पर लैथम को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। लैथम ने 15 रन बनाए। अश्विन ने 76 के कुल स्कोर पर विल यंग को आउट कर भारत को दूसरी सफलता दिलाई। यंग ने 18 रन बनाए। इसके बाद कॉनवे और रचिन रवींद्र ने लंच तक कोई और नुकसान नहीं होने दिया। लंच तक कीवी टीम ने 2 विकेट पर 92 रन बना लिये हैं। कॉनवे 47 और रवींद्र 5 रन बनाकर खेल रहे हैं।

इसके पहले भारत ने इस मैच के लिए अपनी टीम में तीन बदलाव किये, केएल राहुल, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज को बाहर कर दिया गया और शुभमन गिल वाशिंगटन सुंदर और आकाशदीप को शामिल किया गया। जबकि न्यूजीलैंड ने भी अपनी टीम में एक बदलाव किया। तेज गेंदबाज मैट हेनरी की जगह स्पिनर मिचेल सैंटनर को टीम में शामिल किया।