Home मनोरंजन पांच साै के नकली नोट पर अनुपम खेर की फोटो

पांच साै के नकली नोट पर अनुपम खेर की फोटो

पांच साै के नकली नोट पर अनुपम खेर की फोटो, अभिनेता ने शेयर किया वीडियो

आज के तकनीक के युग में कुछ भी संभव है। हालात बदतर होते जा रहे हैं, खासकर एआई के आगमन के बाद से। हाल ही में मशहूर हस्तियों के डीपफेक वीडियो भी वायरल हुए। अब बॉलीवुड कलाकार अनुपम खेर की फोटो वाले पांच सौ के नोटों वीडियो वायरल हुआ है। इसका एक वीडियो खुद अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर हैरानी जताई है।

अभिनेता अनुपम खेर ने पांच सौ के नोट पर महात्मा गांधी के स्थान अपनी फोटो छपे नोटों का वीडियो सोशलमीडिया पर पोस्ट कर लिखा, “अभी बोलें, 500 रुपये के नोट पर गांधीजी की फोटो की जगह मेरी फोटो? सच में कुछ भी हो सकता है।” इस चौंकाने वाले वीडियो ने हर किसी का ध्यान खींचा है। वीडियो में दिख रहे नोटों का आकार, रंग और डिजाइन बिल्कुल असली नोटों जैसा है। उन नोटों पर रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया की जगह रिजॉल्व बैंक ऑफ इंडिया लिखा हुआ है। इन नकली नोटों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि अहमदाबाद में अनुपम खेर की फाेटाे वाले नकली नोट सर्राफा व्यापारी मेहुल ठक्कर के पास से मिले हैं। सर्राफा व्यापारी का कहना है कि व्यक्ति उन्हें एक करोड़ 60 लाख रुपये नोटों का बैग दे गया। जब बैग खोला गया, ताे उसमें महात्मा गांधी की जगह से अनुपम खेर की फोटो वाले नकली नोट मिले। कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच

Exit mobile version