Home मनोरंजन पसलियों में चोट के बावजूद ‘बिग बाॅस-18’ के सेट पर पहुंचे सलमान खान

पसलियों में चोट के बावजूद ‘बिग बाॅस-18’ के सेट पर पहुंचे सलमान खान

10
0

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान को बिग बॉस के नए सीजन में देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं। बिग बॉस सीजन-18 जल्द ही फैंस के सामने आने वाला है। इस सीजन के शुरू होने से पहले ही पिछले कुछ समय से इसकी काफी चर्चा हो रही है। ऐसी अफवाहें थीं कि सलमान खान इस साल बिग बॉस शो को होस्ट नहीं करेंगे। हालांकि, बिग बॉस फैंस के लिए एक अच्छी खबर है और इस शो को सलमान खान होस्ट करेंगे।

अभिनेता सलमान खान बिग बॉस-18 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक, सलमान खान ने बिग बॉस- 18 शो की शूटिंग शुरू कर दी है। बिग बॉस-18 जल्द ही दर्शकों के सामने आएगा। बिग बॉस ओटीटी-3 में भी फैंस को सलमान खान की कमी महसूस हुई। अब सलमान खान एक बार फिर होस्ट की भूमिका में नजर आएंगे।

अटकलें लगाई जा रहा थी कि स्वास्थ्य कारणों से सलमान खान बिग बॉस शो को होस्ट नहीं करेंगे। ऐसी खबरें थीं कि पसलियों में चोट के कारण सलमान खान बिग बॉस-18 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, लेकिन अब सलमान खान ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है, क्योंकि वह सीधे बिग बॉस के सेट पर पहुंच गए हैं। बिग बॉस-18 का प्रोमो शूट करने के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंचे सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान बिग बॉस-18 के सेट के बाहर नजर आ रहे हैं। सलमान खान आगामी रियलिटी शो बिग बॉस-18 के प्रोमो की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे। सलमान खान ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेज़र और पैंट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

वीडियो में सलमान खान फोटो के लिए पोज देते वक्त चोट से जूझते नजर आए। वह चलते-चलते अपनी पसलियों को छूते नजर आए, जिससे साफ पता चल रहा है कि वह दर्द में हैं। दर्द में होने के बावजूद सलमान बिग बॉस के सेट पर पहुंचे और सेट के बाहर फैंस से मुलाकात भी की। उनके साथ एक प्रोमो भी शूट किया। ‘बिग बॉस-18’ का प्रोमो सितंबर 2024 के मध्य में प्रशंसकों के सामने आने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here