Home खेल पंत ने सेमीफाइनल से पहले पुरानी दिल्ली 6 को भेजा संदेश, लंबे...

पंत ने सेमीफाइनल से पहले पुरानी दिल्ली 6 को भेजा संदेश, लंबे समय तक साथ रहने का किया वादा

4
0

नई दिल्ली, 7 सितंबर। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत यहां अरुण जेटली स्टेडियम में चल रहे दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) में पुरानी दिल्ली 6 की टीम को सेमीफाइनल में पहुंचते देखकर उत्साहित हैं।

आज पुरानी दिल्ली 6 डीपीएल के दूसरे सेमीफाइनल में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स से भिड़ेगी। डीपीएल में पुरानी दिल्ली 6 के लिए यह एक उल्लेखनीय यात्रा रही है। करीबी मुकाबलों में कठिन हार से लेकर लगातार जीत के साथ सेमीफाइनल तक पहुंचने तक, टीम ने लचीलापन और दृढ़ संकल्प दिखाया है।

शुरुआती मैच में पुरानी दिल्ली 6 की कप्तानी करने वाले पंत ने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और पुरानी दिल्ली 6 टीम के लिए एक दिल को छू लेने वाला संदेश भेजा।

पंत ने कहा, “सबसे पहले, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि पुरानी दिल्ली 6 ने जिस तरह से इस पूरे टूर्नामेंट में प्रदर्शन किया, उसके लिए मैं आप सभी पर गर्व करता हूं। यहां से लेकर अब तक की यात्रा का अनुसरण करना अविश्वसनीय रहा है और मैं सक्रिय रूप से इसका अनुसरण कर रहा हूं। आपने शानदार भावना, दृढ़ संकल्प और टीम वर्क दिखाया है।”

पंत वर्तमान में दलीप ट्रॉफी खेल रहे हैं और उन्हें पूरा भरोसा है कि पुरानी दिल्ली 6 सेमीफाइनल में कमाल करेगी।

पंत ने पुरानी दिल्ली 6 टीम को दिए संदेश में कहा, “काश मैं सेमीफाइनल में होता, लेकिन दलीप ट्रॉफी के साथ मेरी प्रतिबद्धताओं ने मुझे दूर रखा है। फिर भी, मुझे आप सभी पर पूरा भरोसा है और मुझे पूरा भरोसा है कि आप वहां अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जारी रखेंगे। दिल से खेलो, खुद पर भरोसा रखो और एक परिवार की तरह एक साथ रहो और लंबे समय तक एक परिवार की तरह रहो। चलो इसे यादगार बनाओ। मैं हर कदम पर तुम्हारा हौसला बढ़ाऊंगा। चलो पुरानी दिल्ली, इसे करके दिखाओ।”

पुरानी दिल्ली 6 के मालिक आकाश नांगिया ने कहा, “अगर डीडीसीए भविष्य में मार्की खिलाड़ियों को बनाए रखने की अनुमति देता है। हम ऋषभ को लंबे समय तक अपने साथ रखना चाहेंगे क्योंकि उनके मार्गदर्शन में टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है।”

इस सप्ताह की शुरुआत में, अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने अपने साथियों को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें ध्यान केंद्रित रखने और उसी जुनून और एकता के साथ खेलना जारी रखने की सलाह दी, जिसने उन्हें यहां तक ​​पहुंचाया।

ईशांत ने एक बयान में कहा, “बस काम करते रहो और भूल जाओ कि तुम्हारे सामने कौन है। अपने दिल से खेलो और हर छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान दो, जो अंततः तुम्हें विजेता बनाएगी।”

पुरानी दिल्ली 6 टीम: ललित यादव, इशांत शर्मा, अर्पित राणा, शिवम शर्मा, प्रिंस यादव, ऋषभ पंत, मयंक गुसाईं, सनत सांगवान, अंकित भड़ाना, युग गुप्ता, केशव दलाल, आयुष सिंह, कुश नागपाल, सुमित छिकारा, अर्नव बुग्गा, वंश बेदी, मंजीत, यश भारद्वाज, संभव शर्मा, लक्ष्मण।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here