Home मनोरंजन देसी गर्ल ने नन्हें फैन्स के साथ खिंचवाई तस्वीरें

देसी गर्ल ने नन्हें फैन्स के साथ खिंचवाई तस्वीरें

3

देसी गर्ल ने नन्हें फैन्स के साथ खिंचवाई तस्वीरें, प्रियंका को मिल रही तारीफ

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हमेशा चर्चा में रहती हैं। कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं प्रियंका ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। अब देसी गर्ल ने अपनी अदाओं से फैन्स का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर प्रियंका का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

प्रियंका हाल ही में काम के सिलसिले में भारत आई और प्रियंका एक कार्यक्रम के लिए घर लौटीं। इस इवेंट के दौरान का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। प्रियंका का यह वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में प्रियंका अपने नन्हें फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आ रही हैं। अपने नन्हें फैन्स के प्रति प्रियंका का व्यवहार देखकर फैन्स काफी खुश हैं। इस वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस के एक्शन की जमकर तारीफ की जा रही है।

प्रियंका फिलहाल वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ के नए सीजन की शूटिंग कर रही हैं साथ ही वह मराठी फिल्म ‘पानी’ की वजह से भी चर्चा में हैं। आदिनाथ कोठारे की इस फिल्म का निर्माण प्रियंका ने किया है। इस फिल्म में अपनी पत्नी के लिए गांव में पानी लाने वाले योद्धा हनुमंत केंद्र की सच्ची कहानी को बड़े पर्दे पर पेश किया गया है।