Home मनोरंजन दिलजीत दोसांझ ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए रोका जर्मनी...

दिलजीत दोसांझ ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए रोका जर्मनी का कॉन्सर्ट

32

दिलजीत दोसांझ ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए रोका जर्मनी का कॉन्सर्ट, वीडियो वायरल

उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर सिर्फ भारत से ही नहीं, बल्कि दुनिया भर से लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ इस समय विदेश में हैं। एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उन्होंने रतन टाटा की निधन की खबर सुनी, जिसके बाद लाइव कॉन्सर्ट रोक कर रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने दर्शकों को रतन टाटा के निधन के बारे में जानकारी दी और सभी को जीवन में उनसे सीखने लायक बातें बताईं।

दिलजीत ने मंच पर कहा कि उनकी कभी रतन टाटा से मुलाकात नहीं हो पाई, लेकिन उनकी जिंदगी पर उनका काफी प्रभाव रहा। आप सभी रतन टाटा के बारे में जानते हैं। उनका निधन हो गया है। ये मेरी तरफ से उनको छोटी सी श्रद्धांजलि है। आज मुझे उनका नाम लेना बहुत जरूरी लगता है, क्योंकि उन्होंने जीवन भर बहुत मेहनत की। दिलजीत ने पंजाबी में कहा, मैंने उनके बारे में जो सुना और पढ़ा है, मैंने उन्हें कभी किसी के बारे में बुरा बोलते नहीं देखा।

उन्होंने जीवन में कड़ी मेहनत की, अच्छे काम किए, हमेशा दूसरों की मदद की। यही जीवन है और ऐसा ही होना चाहिए। दिलजीत दोसांझ ने कहा, एक चीज जो हम उनसे सीख सकते हैं वह यह है कि हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए, हमेशा सकारात्मक सोचना चाहिए, लोगों की मदद करनी चाहिए और अपना जीवन पूरी तरह से जीना चाहिए। दिलजीत दोसांझ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।