Home उत्तर प्रदेश डासना में तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल को रौंदा, बाप-बेटी की मौत,...

डासना में तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल को रौंदा, बाप-बेटी की मौत, पुत्रवधू व पोता घायल

5
0

गाजियाबाद, 07 सितम्बर। मसूरी थाना क्षेत्र में एक तेज रफ़्तार वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार बाप-बेटी की मौत हो गई। पुत्रवधू और पौते को भी चोटें आई हैं। बहू को गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि पाेते को दिल्ली रेफर किया गया है।

हालांकि दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से अज्ञात वाहन की पहचान करने में जुटी है। पिता और पुत्री के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। एक साथ दो मौत होने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

परिजनों के मुताबिक डासना में उमर फारुख (50) अपने परिवार के साथ रहते थे। वह शुक्रवार को अपनी पुत्रवधू को लेकर मसूरी में अपनी बेटी के घर गए थे। पुत्रवधू की गोद में चार साल का बेटा था और साथ में चार साल की बेटी को भी साथ ले लिया था। रात में वापस लौटते से समय एनएच-9 पर अज्ञात वाहन बाइक को रौंदता हुआ निकल गया। हादसे में उमर फारुख और उनकी 10 वर्षीय बेटी जैनब की मौके पर ही मौत हो गई।

उमर फारुख के परिवार से असलम ने बताया कि पुत्रवधू और पाेते को भी हादसे में चोट आई है। पुत्रवधू का गाजियाबाद के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है जबकि पाेते को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों के मुताबिक दोनों की हालत खतरे के बाहर है। असलम ने बताया कि उमर फारुख 10 साल की बेटी को सिर्फ इसलिए साथ ले गए थे कि पुत्रवधू के साथ बच्ची का होना ठीक रहेगा, उसका कोई काम नहीं था। लेकिन किसे पता था कि काल बेटी को भी खींचकर ले जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here