Home मनोरंजन  डांस करते वक्त स्टेज पर गिर पड़ीं विद्या बालन

 डांस करते वक्त स्टेज पर गिर पड़ीं विद्या बालन

7

‘आमी जे तोमार’ पर डांस करते वक्त स्टेज पर गिर पड़ीं विद्या बालन

फिलहाल ‘भूल भूलैया 3’ की खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। ‘भूल भुलैया 3’ के प्रमोशनल इवेंट इस वक्त जोरों-शोरों से चल रहे हैं। इस इवेंट में फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट शिरकत करती नजर आ रही है। इसी तरह ‘भूल भुलैया 3’ का बहुप्रतीक्षित गाना ‘आमी जे तोमार’ कल रिलीज हो गया। इस मौके पर माधुरी और विद्या दोनों ने डांस कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसी दाैरान विद्या स्टेज पर गिर जाती हैं। बाद में एक्ट्रेस की हरकतों ने सभी का दिल जीत लिया।

विद्या बालन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ‘भूल भुलैया 3’ का गाना ‘आमी जे तोमार’ कल लॉन्च हुआ। इस बार इस गाने पर विद्या बालन और माधुरी दीक्षित ने परफॉर्म किया। डांस करते वक्त विद्या का पैर फिसल गया और वह स्टेज पर गिर गईं। लेकिन विद्या ने इस पर ज्यादा ध्यान न देते हुए तुरंत खुद को संभाला और अगला डांस स्टेप किया। जब विद्या ने गाना और डांस जारी रखा तो सभी ने तालियां बजाईं।

‘अमी जे तोमार’ गाने को श्रेया घोषाल की आवाज में तैयार किया गया है। उन्होंने पिछले दो गानों को भी आवाज दी है. इस गाने के संगीतकार अमल मलिक हैं और समीर ने इस गाने को लिखा है। माधुरी दीक्षित और विद्या बालन ने शानदार अभिव्यक्ति, अधिकतम प्रदर्शन और शक्तिशाली ऊर्जा के साथ ‘अमी जे तोमार’ में धमाल मचाया। इसे चिन्नी प्रकाश ने कोरियोग्राफ किया है।

‘भूल भुलैया 3’ में विद्या-माधुरी एक साथ-

‘भूल भूलैया’ के पहले पार्ट में नजर आ चुकीं विद्या बालन एक बार फिर ‘भूल भूलैया 3’ में नजर आएंगी, जिससे सभी खुश हैं। मंजुलिका के साथ विद्या बालन कार्तिक आर्यन सीधी लड़ाई करते नजर आएंगे। इसके अलावा माधुरी दीक्षित भी मंजुलिका के किरदार में नजर आएंगी। ‘भूल भुलैया 3’ इस दिवाली 1 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में तृप्ति डेमरी विद्या बालन और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।