Home खेल चेन्नई टेस्ट पहला दिन: पंत-जयसवाल ने संभाली पारी, लंच तक भारत ने...

चेन्नई टेस्ट पहला दिन: पंत-जयसवाल ने संभाली पारी, लंच तक भारत ने 88 रन पर खोए 3 विकेट

58
0

चेन्नई, 19 सितंबर। बांग्लादेश के खिलाफ यहां एन चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन लंच तक भारत ने अपनी पहली पारी में 3 विकेट खोकर 88 रन बना लिए हैं। यशस्वी जयसवाल (37) और ऋषभ पंत (33) क्रीज पर डटे हुए हैं। इन दोनों के बीच अब तक चौथे विकेट के लिए 54 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

इस मैच में बांग्लादेश ने हरी होने और तेज गेंदबाजों की मददगागर पिच पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बांग्लादेश को इसका फायदा भी मिला, जब हसन महमूद ने कप्तान रोहित शर्मा (06), शुभमन गिल (00) और विराट कोहली (06) को केवल 34 रन के स्कोर पर पवेलियन भेज कर मेजबान टीम को मुश्किल में डाल दिया।

इसके बाद केएल राहुल से पहले 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए पंत ने जयसवाल के साथ भारतीय पारी को संभाला, हालांकि लंच से ठीक पहले शादमान ने उनका कैच छोड़ा, नहीं तो भारत की मुश्किलें और बढ़ सकती थीं। दूसरी ओर जयसवाल सतर्क रहे और खराब गेंद को दूर रखा।

पंत और जयसवाल ने संभलकर खेलते हुए चौथे विकेट के लिए 54 रन की साझेदारी कर भारत को मुश्किल से निकाला। जयसवाल 37 और पंत 33 रन बनाकर खेल रहे हैं। उम्मीद है कि पिच आसान होगी और बल्लेबाजी के लिए बेहतर होगी और यहां तक ​​कि तेजी भी आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here