Home मनोरंजन गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने शराब पीने के लिए अपनाया ईसाई...

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने शराब पीने के लिए अपनाया ईसाई धर्म, खुद किया खुलासा

0

इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं, जो शादी या अन्य कारणों से धर्म परिवर्तन कर लेते हैं। आज हम आपको एक ऐसे बॉलीवुड एक्टर की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने शराब पीने के लिए अपना धर्म बदल लिया। उन्होंने यह भी कहा है कि उनके माता-पिता को भी नहीं पता कि उन्होंने धर्म बदल लिया है।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा अपने इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी धार्मिक और सांस्कृतिक पृष्ठभूमि के बारे में खुलकर बात की। उनके माता-पिता पंजाबी और नेपाली थे, लेकिन जब उन्होंने स्कूल जाना शुरू किया तो उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया। सुनीता ने कहा कि केवल ईसाइयों को ही शराब पीने की इजाजत है और वह शराब का स्वाद चखना चाहती थी, इसलिए उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया।

सुनीता ने कहा, “मेरा जन्म बांद्रा में हुआ था। मैं एक ईसाई स्कूल में थी और मेरे सभी दोस्त ईसाई थे। एक बच्चे के तौर पर, मैंने सुना था कि यीशु के खून में वाइन है। और मैंने मन में सोचा, ‘वाइन का मतलब है शराब’। मैं हमेशा बहुत चालाक थी। शराब पीने में कोई बुराई नहीं है, बस थोड़ी सी शराब पीने के लिए मैंने खुद को ईसाई बना दिया।

माता-पिता को पता नहीं

सुनीता ने कहा कि वह दरगाहों, गुरुद्वारों और मंदिरों में भी जाती हैं। क्या उसके माता-पिता उसके ईसाई धर्म अपनाने से नाराज़ थे? पूछने पर सुनीता ने कहा कि उन्हें कभी पता ही नहीं चला। उन्होंने यह भी कहा कि वह पूरे सप्ताह अलग-अलग व्रत रखती हैं और कुछ खास दिनों में मांस खाने से परहेज करती हैं।

सुनीता ने अपने और गोविंदा के बीच सांस्कृतिक मतभेदों के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं मिनीस्कर्ट पहनती थी लेकिन शादी के बाद साड़ी पहनना शुरू कर दिया, क्योंकि मेरे पति को ये पसंद नहीं है। सुनीता और गोविंदा ने तीन साल तक डेटिंग के बाद 1987 में शादी कर ली। उनके दो बच्चे हैं बेटी टीना और बेटा यशवर्धन। टीना ने जहां एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई है, वहीं यशवर्धन अपने डेब्यू की तैयारी में हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version