Home मनोरंजन गायक हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का 87 साल की उम्र...

गायक हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का 87 साल की उम्र में निधन

78
0

मुंबई, 19 सितंबर। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता और लोकप्रिय संगीतकार विपिन रेशमिया का निधन हो गया है। वह 87 वर्ष के थे। सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं उन्होंने बुधवार को रात करीब 8.30 बजे अंतिम सांस ली।

फैशन डिजाइनर वनिता थापर ने विपिन रेशमिया के निधन की खबर पोस्ट कर दी। उनका अंतिम संस्कार 19 सितंबर को जुहू में किया जाएगा। उन्होंने लिखा, “यह जानकर मुझे बहुत दुख हुआ। हम एक-दूसरे को 20 साल से जानते थे। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा था। उन्हें संगीत का बहुत अच्छा ज्ञान था। वह हिमेश को फोन करते थे और कहते थे, ‘देखो, मुझे यह धुन मिल गई।’ वनिता थापर ने पोस्ट में कहा, “मार्गदर्शन करना चाहती हूं।”

हिमेश अपने पिता को अपना गुरु मानते थे। संगीत का ज्ञान उन्हें अपने पिता से मिला। हिमेश की संगीत में रुचि देखकर विपिनी रेशमिया ने संगीतकार बनने का सपना छोड़ दिया। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि हिमेश का बचपन से ही संगीत की ओर रुझान था। उन्होंने कहा था कि मैंने उनकी रुचि देखकर संगीतकार बनने का सपना छोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here