Home मनोरंजन कैंसर से जूझ रहीं हिना खान को एक और बीमारी

कैंसर से जूझ रहीं हिना खान को एक और बीमारी

0

टीवी पर अपनी एक्टिंग का जादू दिखा चुकीं एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हिना फिलहाल कीमोथेरेपी ट्रीटमेंट ले रही हैं। हिना अपने फैंस के साथ ट्रीटमेंट की सारी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब हिना ने अपनी हेल्थ पर अपडेट दिया है। कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट हो रहे हैं। तो उसे एक नई बीमारी हो गई।

हिना खान को स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर है। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट से अपनी बीमारी के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि वह कीमोथेरेपी के दुष्प्रभाव के कारण म्यूकोसाइटिस से पीड़ित थीं। हिना ने अपनी पोस्ट में कहा, ”कीमोथेरेपी का एक और साइड इफेक्ट म्यूकोसाइटिस है। हालांकि, मैं उनके इलाज के लिए डॉक्टर के निर्देशों का पालन कर रही हूं।’ यदि आप में से कोई भी इससे गुजर चुका है या कोई उपयोगी समाधान जानता है तो कृपया सुझाव दें। जब आप कुछ भी नहीं खा सकते तो यह बहुत मुश्किल होता है।

फैंस से हिना की अपील- मेरे लिए दुआ करें…

हिना खान ने अपने पोस्ट के कैप्शन में फैंस से दुआएं मांगी हैं। हिना की पोस्ट पर फैंस ने उनका हौसला बढ़ाते हुए कमेंट किए हैं। एक प्रशंसक ने कहा, “आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।” दूसरे ने लिखा, “जल्दी ठीक हो जाओ।” आपके लिए प्रार्थना कर रहा हूं।” एक ने टिप्पणी की, ”सही इलाज लें, एक बुरी सलाह से चीजें और खराब हो सकती हैं।” हिना खान ने इंस्टाग्राम पर हेल्थ अपडेट शेयर किया। उन्होंने अपनी पोस्ट में हिना ने कहा कि उन्होंने पांच कीमोथेरेपी उपचार पूरे कर लिए हैं और तीन और इंजेक्शन बाकी हैं। कुछ दिन कठिन होते हैं और कुछ बहुत कठिन होते हैं, जैसे आज का दिन है और मुझे आज बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।’

हिना खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी दी थी। हिना खान के ये पोस्ट करने के बाद सनसनी मच गई। कई कलाकारों ने उनका हौसला बढ़ाते हुए सकारात्मक विचारों और इलाज से ठीक होने की कामना की।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version