Home मनोरंजन कभी नहीं देखी दीपिका की फिल्म, नवाजुद्दीन सिद्दीकी का चौंकाने वाला बयान

कभी नहीं देखी दीपिका की फिल्म, नवाजुद्दीन सिद्दीकी का चौंकाने वाला बयान

66
0

नवाजुद्दीन सिद्दीकी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। उन्होंने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी कई फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी। नवाजुद्दीन की प्रतिभा वाकई काबिले तारीफ है। नवाजुद्दीन ने हाल ही में एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने आज तक दीपिका पादुकोण की कोई फिल्म नहीं देखी है। वैसे ही महिलाओं को लेकर भी टिप्पणी की।

नवाजुद्दीन इन दिनों फिल्म ‘सैंया की बैंगक’ का प्रमोशन कर रहे हैं। दिए एक इंटरव्यू में उनसे कुछ मशहूर हस्तियों के नाम पूछे गए और वह उन्हें कौन से हैशटैग देंगे। दीपिका पादुकोण का नाम आने पर नवाजुद्दीन ने कहा, ‘मैंने दीपिका की फिल्में नहीं देखीं, उनका काम नहीं देखा। इसलिए उसके बारे में कुछ नहीं कह पाऊंगा।’ नवाजुद्दीन के इस बयान से हर कोई हैरान है।

नवाजुद्दीन ने अवनीत कौर की तारीफ की। उन्होंने पिछले साल अवनीत के साथ फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में काम किया था। अवनीत एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। जिस तरह से उन्होंने इतनी कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की है, आत्मनिर्भर है।’ उन्होंने इन शब्दों में अवनीत की तारीफ की। लेकिन दीपिका और श्रद्धा के बारे में एक भी शब्द नहीं। नवाजुद्दीन के इंटरव्यू पर मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ लोगों ने नवाज को बहुत घमंडी भी कहा है। कुछ ने उनका समर्थन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here