Home मनोरंजन ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या ने साउथ सुपरस्टार शिव राजकुमार के...

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या ने साउथ सुपरस्टार शिव राजकुमार के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

0

दुबई में आयोजित सिमा 2024 पुरस्कार समारोह में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ आराध्या भी शामिल हुईं। ऐश्वर्या ने ब्लैक और गोल्डन गाउन पहना था। आराध्या सिल्वर और ब्लैक शिमरी आउटफिट में नजर आईं। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन अवॉर्ड लेने के बाद विक्रम का हाथ पकड़कर स्टेज से नीचे उतरती नजर आ रही हैं। स्टेज से उतरते ही आराध्या दौड़कर ऐश्वर्या को गले लगा लेती हैं और दोनों जाते हुए नजर आते हैं। इसी बीच शिव राजकुमार आते हैं तो वहीं ऐश्वर्या भी शिव से मिलने के लिए पीछे मुड़ती नजर आ रही हैं। इसी समय ऐश्वर्या अपनी प्यारी बेटी का परिचय शिव से कराती हैं। तभी शिव आराध्या से हाथ मिलाने के लिए हाथ बढ़ते है लेकिन आराध्या शिव के पैर छू के आशीर्वाद लेती है। यह देखकर शिव भी उन्हें आशीर्वाद देते हैं। आराध्या की इस हरकत की इस वक्त हर जगह चर्चा हो रही है।

इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजेंस ने आराध्या की तारीफ की है। एक नेटीजन ने लिखा, “मुझे यह देखकर खुशी हुई कि ऐश्वर्या की बेटी भी उनकी तरह संस्कारी है।” एक अन्य नेटिज़न ने लिखा, “ये संस्कार बच्चन परिवार से मिले हैं।”

ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन: 2’ में दोहरी भूमिका निभाई है। ऐश्वर्या नंदिनी और मंदाकिनी देवी की दो भूमिकाओं में नजर आ चुकी हैं। यह फिल्म एक तमिल उपन्यास पर आधारित है। फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा कार्थी, जयम रवि, तृषा, जयराम, प्रभु, आर सरथकुमार, शोभिता धूलिपाला, ऐश्वर्या लक्ष्मी, विक्रम प्रभु, प्रकाश राज, रहमान और आर पार्थिवन भी अहम भूमिकाओं में हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version