Home खेल ईसीएल: बैंगलोर बैशर्स की धमाकेदार जीत, हरियाणवी हंटर्स का अजेय क्रम बरकरार

ईसीएल: बैंगलोर बैशर्स की धमाकेदार जीत, हरियाणवी हंटर्स का अजेय क्रम बरकरार

0

नई दिल्ली, 19 सितंबर। इंटरटेनमेंट क्रिकेट लीग (ईसीएल) टी-10 टूर्नामेंट के छठे दिन बुधवार को कुछ टीमों के लिए लीग चरण का रोमांचक समापन हुआ,जहां बैंगलोर बैशर्स ने अपने आखिरी मैच में शानदार जीत दर्ज की और हरियाणवी हंटर्स ने अपना अजेय क्रम बरकरार रखा।

बैंगलोर बैशर्स बनाम डायनामिक दिल्ली – उमंग और अभिषेक का शानदार प्रदर्शन!

दिन के पहले मैच में डायनामिक दिल्ली के कप्तान सोनू शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली की शुरुआत अच्छी रही, ओपनर्स राहुल गर्ग और लक्षय सिंह ने 4 ओवरों में 55 रन की साझेदारी की। राहुल गर्ग ने 23 गेंदों पर 63 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, लेकिन दिल्ली की मिडिल और लोअर ऑर्डर बुरी तरह से ढह गई। 7वें ओवर में 103 पर 3 के स्कोर से, दिल्ली की टीम 123 रनों पर ऑलआउट हो गई, जिसमें बैंगलोर के गेंदबाज शुबहम चौला और तनुष सेठी ने 3-3 विकेट लिए।

जवाब में, बैंगलोर बैशर्स ने बिना किसी परेशानी के खेला, भले ही उन्होंने जल्दी ही करनजीत सिंह का विकेट गंवा दिया। उमंग सेठी (17 गेंदों पर नाबाद 72) और कप्तान अभिषेक मल्हान (10 गेंदों पर नाबाद 40) के बीच बेहतरीन साझेदारी ने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। इस जोड़ी ने सिर्फ 4.1 ओवर में 124 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। बैशर्स ने 9 विकेट से शानदार जीत के साथ अपने लीग अभियान का समापन किया।

कशिश पुंदिर के 5 विकेटों ने हरियाणा हंटर्स को दिलाई एक और जीत!

दूसरे मैच में पंजाब वीर के कप्तान हर्ष बेनीवाल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का निर्णय लिया। हालांकि, पंजाब की पारी जल्दी ही बिखर गई। रोहित लाम्बा ने जल्दी विकेट लिया, और कशिश पुंदिर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 21 रन देकर 5 विकेट चटकाए। पंजाब की पूरी टीम 5.5 ओवर में सिर्फ 71 रन पर ढेर हो गई, जिसमें केवल विशाल चौधरी (5 गेंदों पर 19) और अरशद (4 गेंदों पर 16) ने थोड़ी प्रतिरोध दिखाई।

हरियाणा की पारी की शुरुआत आक्रामक रही, लेकिन कप्तान एल्विश यादव 7 गेंदों पर 12 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद, केशव चौधरी ने पारी को संभाला और 12 गेंदों पर नाबाद 53 रन बनाए, जिसमें 8 जबरदस्त छक्के शामिल थे। लक्षय कौशिक (3 गेंदों पर नाबाद 4) के साथ मिलकर, केशव ने 3.4 ओवर में लक्ष्य हासिल किया, जिससे हरियाणवी हंटर्स ने 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

इस जीत के साथ, एल्विश यादव की अगुवाई वाली हरियाणवी हंटर्स 8 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है। उनके बाद लखनऊ लायंस और मुंबई डिसरप्टर्स हैं, दोनों के 6 अंक हैं, लेकिन लखनऊ बेहतर नेट रन रेट के कारण आगे है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version