Home दुनिया अमेरिका में संगीत जगत के दिग्गज सीन कॉम्ब्स गिरफ्तार

अमेरिका में संगीत जगत के दिग्गज सीन कॉम्ब्स गिरफ्तार

60
0

न्यूयॉर्क, 17 सितंबर। अमेरिका में यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे संगीत जगत के दिग्गज सीन कॉम्ब्स को सोमवार शाम एक होटल से गिरफ्तार कर लिया गया। ग्रैंड जूरी ने उन पर अभियोग तय कर दिया है। कॉम्ब्स के वकील मार्क अग्निफिलो ने कहा कि उनका मानना ​​है कि उन पर रैकेट चलाने और यौन तस्करी का आरोप जड़ा गया है।

द न्यूयॉर्क टाइम्स की खबर के अनुसार, 54 वर्षीय कॉम्ब्स की कानूनी टीम ने बयान जारी कहा कि वह उन पर मुकदमा चलाने के निर्णय से निराश हैं। कॉम्ब्स जांच में सहयोग कर रहे थे। वह पिछले सप्ताह स्वेच्छा से न्यूयॉर्क पहुंचे। बयान में कहा गया है कि सीन संगीत आइकन, स्व-निर्मित उद्यमी, प्यार करने वाले पारिवारिक व्यक्ति और परोपकारी व्यक्ति हैं। उन्होंने पिछले 30 वर्ष में साम्राज्य का निर्माण किया। अपने बच्चों को प्यार किया और अश्वेत समुदाय के उत्थान के लिए काम किया। न्यूयॉर्क के दक्षिणी जिले के अमेरिकी अटॉर्नी डेमियन विलियम्स ने सोमवार देररात सोशल मीडिया पर बयान जारी किया है। बयान में उम्मीद जताई गई है कि सुबह अभियोग से पर्दा उठेगा और उनके पास कहने के लिए और भी बहुत कुछ होगा।

द न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, कॉम्ब्स को होमलैंड सिक्योरिटी इन्वेस्टिगेशन के अधिकारियों ने रात करीब 8:30 बजे न्यूयॉर्क के 57वीं स्ट्रीट पर स्थित पार्क हयात होटल से गिरफ्तार किया गया। उम्मीद है कि उन्हें रात भर हिरासत में रखा जाएगा और फिर मंगलवार को उन पर मुकदमा चलाया जाएगा। कॉम्ब्स को डिडी और पफ डैडी के नाम से भी जाना जाता है। पिछले साल नवंबर में उनकी पूर्व प्रेमिका कैसांद्रा वेंतुरा ने उन पर यौन और शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया था। इससे पहले लॉस एंजिल्स और मियामी में उनके स्थानों पर छापा मारा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here