Home मनोरंजन अनन्या पांडे ने वॉकर ब्लैंको के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

अनन्या पांडे ने वॉकर ब्लैंको के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

0

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ के प्रमोशन में बिजी हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वह एक्स मॉडल वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर चुप्पी तोड़ी है और खुद को ‘रहस्यमय’ बताया है।

अनन्या पांडे को पार्टनर कैसा चाहिए? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनका पार्टनर ऐसा होना चाहिए जो उनके सपनों को सपोर्ट करे और उन्हें प्रेरित करे। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एक कामकाजी युवा महिला के लिए ऐसा साथी ढूंढना कितना मुश्किल है जो वास्तव में उसके सपनों को हासिल करने में मदद कर सके। किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश है जो उसे हँसा सके और सबसे महत्वपूर्ण रूप से एक अच्छा दोस्त।

मैं रिश्ते को सार्वजनिक करना चाहूंगी

अनन्या ने कहा, ‘अगर मैं किसी से प्यार करती हूं, अगर मैं किसी के साथ हूं तो मैं रिश्ते को सार्वजनिक करना चाहूंगी। मैं रिश्तों को छुपाने में नहीं, बल्कि उसे सेलिब्रेट करने में यकीन रखती हूं, लेकिन मैं यह भी समझती हूं कि अगर आपका पार्टनर दुनिया के सामने उजागर नहीं होना चाहता, तो इसके बारे में हर किसी को बताना गलत है। इससे पहले अनन्या का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ा था। दोनों की कई ऐसी तस्वीरें सामने आईं, जिनमें दोनों छुप-छुपकर अपने प्यार का इजहार करते नजर आए।

क्या वॉकर ब्लैंको को डेट कर रहा है?

अनन्या वॉकर के इस समय ब्लैंको को डेट करने की अफवाह है। बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हुई थी। यहां अनन्या ने वॉकर को अपने पार्टनर के तौर पर सभी से मिलवाया। वॉकर मूल रूप से अमेरिका के हैं और वर्तमान में गुजरात के जामनगर में एनिमल सेंटर वंतारा में काम करते हैं। इसके मालिक अनंत अंबानी हैं। उनके सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल से पता चलता है कि वह मूल रूप से शिकागो, इलिनोइस से हैं और अब मियामी, फ्लोरिडा में रहते हैं।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ में नजर आई थीं। वह जल्द ही विक्रमादित्य मोटवा द्वारा निर्देशित ‘CTRL’ में नजर आएंगी। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 4 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version