Home अन्य समाचार होटल व्यवसायी के घर करोड़ों की छापेमारी

होटल व्यवसायी के घर करोड़ों की छापेमारी

17

झारखंड के कोडरमा में होटल व्यवसायी के घर पुलिस और ईडी की छापेमारी

कोडरमा, 22 अक्टूबर। झारखंड के कोडरमा जिले के कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत लरियाडीह पंचायत के वृंदा गांव में एक होटल व्यवसायी के घर पर छापेमारी में करोड़ों रुपये बरामद होने की सूचना है। बीती रात दो बजे से कोडरमा पुलिस सुखदेव रजक के घर पर रेड कर रही है। मंगलवार की सुबह मौके पर दो काले रंग के बैग के साथ इनकम टैक्स की टीम भी पहुंची।

जानकारी के अनुसार छापेमारी में करोड़ों रुपये नकदी के अलावा सोना और मादक पदार्थ भी बरामद होने की सूचना है। बताया जाता है कि सुखदेव रजक हजारीबाग जिले के बरही में होटल का संचालन करता है। इसके अलावा वह अवैध कार्यों से भी जुड़ा हुआ है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ कोडरमा एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह खुद मौजूद हैं। बरामद नकदी गिनने के लिए काउंटिंग मशीन भी मंगायी गयी है। इसके अलावा दो काले बैग लेकर इनकम टैक्स विभाग के चार लोग भी वहां पहुंच गए हैं।

गांव के सूत्रों ने कहा कि सुखदेव रजक की उम्र 40 वर्ष है और उसने हाल में ही यूपी के जौनपुर में भी व्यवसाय शुरू किया था। छापेमारी में अबतक 70 लाख रुपये से अधिक की गिनती हो चुकी है और गिनती अभी जारी है। साथ ही भारी मात्रा में गोल्ड और अफीम के कुछ पाउच भी मिलने की बात सामने आ रही है। कोडरमा पुलिस ने मकान की घेराबंदी कर रखा है।

इधर, छापेमारी की भनक लगते ही मकान मालिक सुखदेव रजक फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।