Home मनोरंजन सलमान खान से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी

सलमान खान से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी

सलमान खान से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई, 24 अक्टूबर। मुंबई ट्रैफिक पुलिस हेल्पलाइन पर एक धमकी भरे संदेश में अभिनेता सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के बीच विवाद को सुलझाने के लिए 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है। इस मामले में वर्ली पुलिस ने झारखंड के एक 24 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है।

झारखंड के जमशेदपुर का रहने वाला गिरफ्तार युवक हुसैन शेख (24) है। उसने मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर धमकी भरा मैसेज भेजकर खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी होने का दावा किया था। उसने अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चल रहे विवाद को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि अगर पैसे नहीं दिए तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। इस संबंध में 17 अक्टूबर को वर्ली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

यह मैसेज मिलने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने वर्ली पुलिस में मामला दर्ज कराया। जांच के बाद पता चला कि मैसेज भेजने वाला झारखंड का रहने वाला युवक है। इसके बाद वर्ली पुलिस की टीम मोबाइल नंबर की मदद से उस तक पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया। इस बीच एक और धमकी भरा मैसेज भेजा गया है, जिसमें गुवाहाटी के एक 17 साल के लड़के के परिवार को नोटिस जारी किया गया है।

Exit mobile version