Home खेल ला लीगा: रियल मैड्रिड के ब्राहिम डियाज कमर की चोट के कारण...

ला लीगा: रियल मैड्रिड के ब्राहिम डियाज कमर की चोट के कारण तीन महीने के लिए बाहर

5
0

मैड्रिड, 16 सितंबर । रियल मैड्रिड अपने आक्रामक मिडफील्डर ब्राहिम डियाज के बिना लगभग तीन महीने तक खेलेगा, क्योंकि शनिवार को रियल सोसिएदाद के खिलाफ 2-0 की जीत में उन्हें कमर में चोट लग गई थी।

क्लब की वेबसाइट पर बताया गया, “रियल मैड्रिड के मेडिकल विभाग द्वारा हमारे ब्राहिम डियाज पर किए गए परीक्षणों के बाद, खिलाड़ी को उनके दाहिने पैर की एबडक्टर लॉन्गस मांसपेशी में चोट का पता चला है। उनकी प्रगति पर नजर रखी जाएगी, उन्हें ठीक होने में लगभग तीन महीने लगेंगे।”

मोरक्को के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने जूड बेलिंगहैम और ऑरेलियन टचौमेनी की चोटों के कारण रियल सोसिएदाद के खिलाफ मुशकिल शुरुआत की थी, लेकिन उनके दाहिने कमर में दर्द को नोटिस करने के बाद सिर्फ 24 मिनट में रॉड्रिगो को उनकी जगह लेना पड़ा। रियल मैड्रिड के लिए अच्छी खबर यह है कि बेलिंगहैम और टचौमेनी दोनों के फिट होने की संभावना है जब रियल मैड्रिड मंगलवार रात को स्टटगार्ट के खिलाफ अपने चैंपियंस लीग अभियान की शुरुआत करेगा।

डेविड अलाबा, एडुआर्डो कैमाविंगा और डेनी सेबालोस मंगलवार को नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वे अपनी-अपनी चोटों से उबर रहे हैं।

इससे पहले शनिवार को रियल मैड्रिड ने रियल सोसिएदाद पर रीले एरिना में 2-1 की कड़ी जीत के साथ ला लीगा सीज़न में अपनी अपराजित शुरुआत जारी रखी, जिसमें किलियन एमबाप्पे ने एक बार फिर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इस गर्मी में मैड्रिड में शामिल हुए फ्रांसीसी फॉरवर्ड ने दो मैचों में अपना तीसरा गोल किया, दूसरे हाफ में देर से पेनल्टी को गोल में बदलकर लॉस ब्लैंकोस के लिए सभी तीन अंक हासिल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here