Home मनोरंजन लालबाग राजा के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी, वीडियो वायरल

लालबाग राजा के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी, वीडियो वायरल

0

मुंबई में लालबाग के राजा के दर्शन के लिए हर साल यहां भक्तों की भारी भीड़ उमड़ती है। सुबह से ही भक्तों की लंबी कतारें लगी हुई हैं। लालबाग के राजाभक्तों की उनमें विशेष आस्था है। हर कोई राजा के पैर छूने के लिए उत्सुक है। इस बीच राजा के दरबार में आम लोगों की कतार लग जाती है और वीवीआईपी लोगों को एक अलग ही नजारा देखने को मिलता है। साथ ही यहां महिला सुरक्षा गार्ड भी मनमानी करती हैं। कल दर्शन के दौरान एक अभिनेत्री को भी बुरा अनुभव हुआ। उन्होंने वीडियो शेयर किया है।

कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप कल अपनी मां के साथ राजा के दर्शन के लिए लालबाग गईं। लेकिन दोनों के साथ बदसलूकी हुई। सोशल मीडिया पर उन्होंने वीडियो शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। सिमरन ने लिखा, ”आज मैं अपनी मां के साथ राजा का आशीर्वाद लेने के लिए लालबाग गई थी, लेकिन जिस तरह से स्टाफ ने हमारे साथ व्यवहार किया, उससे हमारा अनुभव खराब हो गया। जब मेरी मां तस्वीरें ले रही थीं, तो एक कर्मचारी ने उनका फोन छीन लिया। मैं उनके सामने थी तो दर्शन कर रहा थी और वो पीछे थीं तो तस्वीरें ले रही थीं। जब मां ने फोन वापस मांगने की कोशिश की तो उन्होंने उसे धक्का दे दिया।’

उन्होंने आगे लिखा, “जब मैंने हस्तक्षेप किया तो बाउंसरों ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। जब मैंने उनके व्यवहार का वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू किया, तो उन्होंने मेरा फोन छीनने की कोशिश की। इस वीडियो में मैं ही चिल्ला रही हूं। “ऐसा मत करो, तुम क्या कर रहे हो?” जब उन्हें एहसास हुआ कि मैं एक अभिनेत्री हूं तो वे वापस चले गए।”

सिमरन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पर फैन्स ने भी कमेंट कर अपना विरोध जताया है। हर साल लालबाग के राजा के दर्शन के दौरान इस तरह के दृश्य देखने को मिलते हैं। यहां हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ होती है और दूसरी ओर वीवीआईपी को ही समय दिया जाता है। लोगों ने बोर्ड पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है लेकिन हर साल हम फिर वही तस्वीर देखते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version