Home उत्तर प्रदेश मेरठ में युवक की घर में सोते समय गोली मारकर हत्या

मेरठ में युवक की घर में सोते समय गोली मारकर हत्या

51
0

मेरठ, 13 सितम्बर रोहटा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में शुक्रवार की सुबह युवक की घर में सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली की आवाज सुनकर परिजन जाग गए तो आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

रोहटा थाना क्षेत्र में दो दिन पहले भी रसूलपुर मढ़ी गांव में विनीत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब रोहटा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में युवक की हत्या कर दी गई। गांव निवासी प्रवेश शर्मा पुत्र नंदकिशोर उर्फ पप्पू शर्मा गुरुवार की रात अपने परिजनों के साथ घर के आंगन में सोया हुआ था। शुक्रवार की अल सुबह किसी ने आंगन की छत में लगे लोहे के जाल से प्रवेश को गोली लगी। सिर में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन जाग गए, लेकिन मौके पर उन्हें कोई नहीं मिला।

सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए। घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांची जा रही है। थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। एसपी देहात राकेश कुमार के अनुसार, पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here