Home मनोरंजन भारत की पहली वर्चुअल इन्फ्लुएंसर नैना को सलमान खान के शो में...

भारत की पहली वर्चुअल इन्फ्लुएंसर नैना को सलमान खान के शो में मिली एंट्री

71
0

बिग बॉस 18 की जमकर चर्चा हो रही है। सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ बस कुछ ही दिन दूर है। कुछ दिनों पहले इस शो का धमाकेदार प्रोमो शेयर किया गया था। इस प्रोमो को देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है। प्रोमो में कहा गया कि इस बार बिग बॉस की नजर प्रतियोगियों के भविष्य पर होगी।

बेशक, यह सीज़न प्रतियोगियों के अतीत, वर्तमान और भविष्य पर आधारित होगा। सोशल मीडिया पर अब तक कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि ये सेलिब्रिटी सलमान खान के शो में नजर आएंगे। इसी बीच एक और नाम की चर्चा हो गई है। लेकिन ये नाम बेहद खास है। हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के निर्माताओं ने शो के लिए भारत के पहले एआई इन्फ्लुएंसर से संपर्क किया है। इस प्रभावशाली शख्स का नाम नैना द एआई सुपरस्टार है।

नैना अवतार कौन है?

ज्यादातर लोग नैना अवतार के बारे में नहीं जानते, लेकिन हम उन्हें बताना चाहते हैं कि नैना अवतार भारत की पहली एआई इन्फ्लुएंसर हैं। जो मेटा लैब्स द्वारा निर्मित है। उसे एआई की मदद से बनाया गया है। नैना उत्तर प्रदेश के झाँसी शहर की एक मशहूर फैशन मॉडल हैं। उन्हें एक्टिंग में काफी दिलचस्पी है और नैना अपना सपना पूरा करने के लिए मुंबई आ गई है। नैना अब तक कई बड़े फैशन ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने मार्केटिंग में भी अपनी पहचान बनाई है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3. 96 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

बिग बॉस में क्या करेंगी नैना?

रिपोर्ट के मुताबिक, भारत की पहली एआई सुपरस्टार नैना ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बन सकती हैं। अभी तक यह साफ नहीं है कि बिग बॉस शो को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने नैना से संपर्क किया है या वह भी इसमें प्रतियोगी होंगी।

इन सेलिब्रिटीज के नाम की भी है चर्चा

शो ‘बिग बॉस 18’ 5 अक्टूबर से टीवी पर प्रसारित किया जा सकता है। शो में हिस्सा लेने के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। इनमें शोएब इब्राहिम, समीरा रेड्डी, निया शर्मा, सुनील कुमार, डॉली चायवाला, धीरज धूपर, दलजीत कौर, दीपिका आर्य, सुरभि ज्योति, सोमी अली, कनिका मान, शाहिर शेख मीरा देवस्थले, मानसी श्रीवास्तव, अंजलि आनंद और अनीता के नाम शामिल हैं। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट के नाम की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here