Home अन्य समाचार भाजपा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-अमेरिका में देश के खिलाफ...

भाजपा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-अमेरिका में देश के खिलाफ बोल कर किया देशद्रोह

7
0

भाजपा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-अमेरिका में देश के खिलाफ बोल कर किया देशद्रोह

-सीजेआई के आवास पर प्रधानमंत्री के गणेश पूजा करने पर विपक्ष के नेता राजनीति कर रहे हैं : संबित पात्रा

नई दिल्ली, 12 सितंबर कांग्रेस नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के सिख समुदाय पर दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) लगातार हमलावर है। भाजपा ने कहा कि राहुल ने अमेरिका में देश के खिलाफ बोल कर देशद्रोह किया है।

गुरुवार को भाजपा मुख्यालय मे आयोजित प्रेसवार्ता में सांसद संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी का विपक्ष का नेता होने का अहंकार सिर्फ संसद में ही नहीं दिखता, उनकी मूर्खता भी संसद में दिखी। अमेरिका में उन्होंने देश का अपमान किया है। जो निंदनीय है। जिस तरह से उन्होंने अमेरिका में भारत का चित्रण किया है उससे करोड़ों भारतीय आहत हैं। राहुल गांधी ने अमेरिका में देशद्रोह किया है। उन्होंने विदेशी धरती पर जातियों और धर्मों को बांटने की कोशिश की। उन्होंने विदेशी देश में सिखों पर कठोर बयान दिया। यह देशद्रोह है और जब देशद्रोह हो तो ‘मूर्खता’ जैसे शब्द का इस्तेमाल करना उचित नहीं है। क्योंकि यह सोची समझी रणनीति के तहत बोला गया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ के आवास पर गणेश पूजा के लिए जाने पर विपक्षी नेताओं की आलोचना पर संबित पात्रा ने कहा कि विपक्ष के नेता गणेश पूजा पर राजनीति कर रहे हैं। क्या लोकतंत्र के विभिन्न स्तंभों को एक साथ नहीं आना चाहिए? आपको प्रधानमंत्री के सीजेआई से मिलने पर आपत्ति है, लेकिन जब राहुल गांधी देश को बांटने वाले इल्हान उमर से मिलते हैं, जॉर्ज सोरोस से मिलते हैं तो कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन उन्हें गणेश पूजा से समस्या है। उन्होंने पूछा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की इफ्तार पार्टियों में कई न्यायधीश शामिल नहीं हुए थे? कांग्रेस सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है।

हिमाचल में संजौली मस्जिद विवाद पर संबित पात्रा ने कहा कि वह मस्जिद अनधिकृत है। कांग्रेस के नेता ने भी इसके खिलाफ आवाज उठाई है। स्थानीय नगर पालिका ने वैधता के कागजात दिखाने के लिए इसे 45 बार नोटिस दिया है। हालांकि, मस्जिद प्रबंधन ने अभी तक कोई कागजात जमा नहीं किया है। लेकिन वहां पर इसका विरोध करने पर हिन्दुओं पर लाठी चलाई जा रही है। यही कांग्रेस का असली चेहरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here